Sunday, September 25, 2022
Homegovt. jobGovt.Job : युवावो के लिए सुनहरा मौका, मध्यप्रदेश में 160 पदों पर...

Govt.Job : युवावो के लिए सुनहरा मौका, मध्यप्रदेश में 160 पदों पर सरकारी निकली भर्ती जल्दी करे ऐसे आवेदन

Govt.Job :मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका है। भारतीय लोक सेवा एमपीपीएससी आयोग ने 160 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिसके लिए आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। यहां जानिए आवेदन करने की प्रक्रिया।

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। क्योंकि मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका है। बता दें कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (एमपीपीएससी) ने लोक एवं स्वास्थ्य कल्याण विभाग में 160 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. जिसमें आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

चिकित्सा विशेषज्ञ के 160 पदों पर होगी भर्ती
मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग एमपीपीएससी ने 160 चिकित्सा विशेषज्ञ चिकित्सा विशेषज्ञ पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस भर्ती के लिए आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 25 सितंबर है। इच्छुक उम्मीदवार एमपीपीएससी एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा आवेदक अपने आवेदन पत्र को 31 अगस्त से 27 सितंबर के बीच संपादित भी कर सकते हैं।

यह भी पड़े Kadknath Murgi palan : कम लागत में करे कड़कनाथ मुर्गी पालन और कमाए लाखो रूपये ,जाने कैसे

आवेदन की प्रक्रिया

  • आवेदक को सबसे पहले एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाना होगा
  • जहां आपको ऑनलाइन आवेदन के विकल्प पर क्लिक करना है
  • जहां पर आपको वैकेंसी पर अपना रजिस्ट्रेशन और आवेदन करने की प्रक्रिया दिखाई देगी
  • यहां आवेदक को अपना आवेदन पत्र भरना होगा
  • उसके बाद आवेदक को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा
  • आवेदन पत्र पूरा होने के बाद, आप फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं
  • इन 160 पदों पर भर्ती के लिए आवेदक की आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदकों को रुपये का भुगतान करना होगा। जबकि एससी-एसटी, ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1,000 रुपये का भुगतान करना होगा। तो सभी इच्छुक आवेदक जो आवेदन करना चाहते हैं वे जल्द ही इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

बहुचर्चित खबरें