Tuesday, September 27, 2022
Homeauto mobileHero ने लांच कर दी कम कीमत वाली ये जबरदस्त बाइक ,जानिए...

Hero ने लांच कर दी कम कीमत वाली ये जबरदस्त बाइक ,जानिए कीमत और फीचर्स

Hero Super Splendor Canvas Black Edition Launch: भारत के सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी लोकप्रिय 125 सीसी कम्यूटर सुपर स्प्लेंडर बाइक का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. नया 2022 हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक वेरिएट 77,430 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. इसमें कुछ नए फीचर्स दिए गए हैं और दावा किया गया है कि यह बाइक 60-68 kmpl का बेस्ट-इन-सेगमेंट माइलेज दे सकती है. डिजाइन के मामले में, मोटरसाइकिल अपने अन्य वेरिएंट के समान ही है. हालांकि, इसे कैनवस ब्लैक पेंट स्कीम के साथ तैयार किया गया है. इसमें सुपर स्प्लेंडर की 3डी ब्रांडिंग और एच-लोगो जैसे छोटे बदलाव किए गए हैं. फीचर्स के संदर्भ में, नए सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक वेरिएंट में एक डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एकीकृत यूएसबी चार्जर मिलता है.

ये भी पढ़िए :Auto Mobile Update: सड़को पर धूम मचाने हीरो ने लॉन्च की धांसू बाइक,कीमत बहुत ही कम

Super Splendor Canvas Black में वही 125cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, FI इंजन है, जो रेगुलर वेरिएंट में भी आता है. यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी पावर और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम टॉर्क पैदा करता है. इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. कंपनी का दावा है कि इसकी फ्यूल एफिशिएंसी में 13 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, जिससे यह बेस्ट-इन-सेगमेंट माइलेज देने में सक्षम है.

ये भी पढ़िए :Petrol Pump -खुशखबरी पेट्रोल पंप खोलना चाहते हैं तो यहां से करे तुरंत आवेदन 2022

हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, “स्प्लेंडर फैमिली देश में सबसे लोकप्रिय और भरोसेमंद मोटरसाइकिल ब्रांड है. कैनवस ब्लैक एडिशन को सुपर स्प्लेंडर 125 के प्रीमियम पेशकश को बढ़ाने के लिए बनाया गया है, जो स्टाइलिश और तकनीकी रूप से उन्नत मॉडल में आधुनिकता को जोड़ता है.”

हीरो मोटोकॉर्प के सीजीओ रंजीवजीत सिंह ने कहा, “कैनवस ब्लैक वेरिएंट में बिल्कुल नई हीरो सुपर स्प्लेंडर ग्राहकों की आकांक्षाओं को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास करती है, जो बेहतर प्रदर्शन और आराम देगी. हमें विश्वास है कि यह आराम और सुरक्षा के ब्रांड के वादे को पूरा करेगी.”

बहुचर्चित खबरें