Hero new bike: मात्र 70 हजार रुपये में घर ले जाये hero की नई splendor, दमदार माइलेज और जबरदस्त लुक

Hero new bike:अगर आप भी एक किफायती बाइक की तलाश में हैं तो हीरो आपके लिए एक नया विकल्प लेकर आया है। भारत की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने चुपके से एक नई स्प्लेंडर लॉन्च कर दी है। खास बात यह है कि इस बाइक की कीमत कम है, लेकिन माइलेज के मामले में भी यह शानदार है। दरअसल, कंपनी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस के लिए एक नई पेंट स्कीम पेश की है। हीरो मोटोकॉर्प ने स्प्लेंडर प्लस का नया सिल्वर नेक्सस ब्लू कलर वेरिएंट लॉन्च किया है।

ये भी पढ़िए :AutoMobile : आ रही है महिंद्रा की नई इलेक्ट्रिक कार xuv400 आनंद महिंद्रा ने शेयर की तस्वीरें

कीमत क्या है
नए कलर ऑप्शन वाले इस स्प्लेंडर प्लस की कीमत 70,658 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. इस नए रंग के साथ, यह एंट्री-लेवल कम्यूटर मोटरसाइकिल अब कुल 6 रंगों में उपलब्ध है। नई पेंट स्कीम के अलावा मोटरसाइकिल पहले जैसी ही रही है. आपको बता दें कि हीरो स्प्लेंडर सीरीज देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है। हर महीने करीब 2.5 लाख यूनिट्स की बिक्री होती है।

इंजन और शक्ति
Hero Splendor Plus में 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है। यह 8,000 RPM पर 7.9 bhp की पावर और 6,000 RPM पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें Hero का i3S आइडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम भी मिलता है, जो माइलेज बढ़ाने में मदद करता है। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं।

फिलहाल नए हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत 70,658 रुपये से शुरू होकर 72,978 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। कंपनी ने हाल ही में हीरो स्प्लेंडर XTEC, स्प्लेंडर का एक हाई-टेक संस्करण भी पेश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े