Friday, October 7, 2022
HomeTechnology newsHome Appliances: बत्ती गुल, AC चालू लगवाएं ये डिवाइस, लाइट जाने के...

Home Appliances: बत्ती गुल, AC चालू लगवाएं ये डिवाइस, लाइट जाने के बाद भी चलेंगे पंखे,कूलर

HOME APPLIANCES : गांवों, कस्बों और शहरों में लोग अघोषित बिजली कटौती से परेशान हैं। अगर आप भी बिजली कटौती(power cut) से परेशान हैं तो अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब हम आपको सबसे अच्छा तरीका बताने जा रहे हैं। इस तरह आपके घर में 24 घंटे बिजली(hour power) रहेगी, जिससे कोई परेशानी नहीं होगी।
ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसा विकल्प लेकर आए हैं, जिसके इस्तेमाल से आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा। Portable Solar Generator के इस्तेमाल से आप इस समस्या से निजात पा सकते हैं। यह काफी किफायती है और आप इसे आराम से खरीद सकते हैं।

यह भी जाने :Voter ID कार्ड को लेकर बदला नियम, 17 साल की उम्र में ही कर सकेंगे आवेदन, जाने क्या है प्रोसेस

इतने रुपए में मिलेगा Portable Solar Generator
ई-कॉमर्स वेबसाइट और मार्केट में यह Portable Solar Generator आपको करीब 10 हजार से 20 हजार रुपये में आराम से मिल जाएगा। ये Portable Solar Generator हैं, और आप इन्हें कहीं भी ले जा सकते हैं। इनमें आपको कई अलग-अलग तरीकों के खास फीचर भी देखने को मिलेंगे।
इन सोलर जेनरेटर में आपको इनबिल्ट बैटरी के साथ-साथ म्यूजिक सिस्टम भी मिलेगा। इसकी Inbuilt बैटरी सूरज की रोशनी से चार्ज होती है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद आप इसे अपने घर में आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Portable Solar Generator में आपको चार्जिंग पावर प्लग और यूएसबी पोर्ट भी मिलता है, जिसके इस्तेमाल से आप अपने मोबाइल फोन या अन्य घरेलू उपकरणों को भी चार्ज कर सकते हैं। जिन लोगों के घरों में बार-बार बिजली कटौती होती है या जो लोग गांवों में रहते हैं,
उनके लिए यह सोलर जनरेटर बहुत उपयोगी है। दिन में इसे सौर ऊर्जा से चार्ज करने के बाद आप इसकी मदद से घर के पंखे और बल्ब चला सकते हैं। इसके अलावा आप इसकी मदद से अपने फोन और लैपटॉप को भी चार्ज कर सकते हैं।

यह भी जाने :साली की सगाई पर फूट-फूटकर रोने लगा जीजा, रिश्ते की असलियत जान दंग रह गई प्रेग्नेंट पत्नी

बहुचर्चित खबरें