HONDA JAZZ:बेहतरीन लुक और शानदार फीचर्स के साथ honda jazz ने लॉच कर दी ये काम कीमत वाली कार आइये जानिए

honda jazz

AUTO MOBILE NEWS :जापानी ऑटोमोटिव दिग्गज होंडा मोटर कंपनी ने 2019 टोक्यो मोटर शो में अपनी शुरुआत के तीन साल से भी कम समय के बाद जापान में अपनी चौथी पीढ़ी की होंडा जैज़ को नया रूप दिया है। जापान में फिट नाम की हैचबैक को पांच ट्रिम स्तरों में पेश किया जाएगा, जबकि पिछले नेस को बंद कर दिया जाएगा। उपलब्ध मौजूदा डिज़ाइन बेसिक, होम, लक्स और क्रॉस-स्टार हैं, जिसमें नेस की जगह एक नया आरएस विकल्प है। प्रत्येक संस्करण शैलीगत पहलुओं को अलग रखता है, जिसमें आरएस स्पोर्टीनेस पर जोर देता है।

ये भी पढ़िए :ONE PLUS ने लांच कर दिया अब तक का ये सबसे धांसू स्मार्टफोन ,बेहतरीन कैमरा कम कीमत आइये जानिए

पहले से बड़ा बंपर

बात करें एक्सटीरियर की तो कार में नया फ्रंट बंपर दिया गया है जो पहले से बड़ा है। इसमें अधिक आक्रामक पहियों के साथ डायमंड नेट ग्रिल भी है। साथ ही, बाहरी स्टाइल में लाल RS प्रतीक और डार्क साइड सिल्स शामिल हैं।

बदला हुआ रूप

नए फिट के सभी तीन वेरिएंट – बेसिक, होम और लक्स – को एक नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट बम्पर मिलता है जो एक साधारण उपस्थिति के पक्ष में कोनों पर सी-आकार के हिस्सों को छोड़ देता है। लक्स रॉकर पैनल और कंट्रास्ट साइड मिरर में अतिरिक्त क्रोम एक्सेंट जोड़ता है, जबकि होम को इसकी ग्रिल के लिए क्रोम एक्सेंट मिलता है जो इसे मूल से अलग करता है। क्रॉसस्टार, एक क्रॉसओवर से प्रेरित वाहन है, जिसमें नवीनतम एचआर-वी द्वारा डिज़ाइन किया गया एक नया मेश ग्रिल इंसर्ट है, और निचली ग्रिल में एक रंगीन फ्रेम जोड़ा गया है। ब्लैक बॉडी क्लैडिंग के विपरीत, जिसे ट्रेपोज़ाइडल-आकार के सामने के हिस्सों के साथ संरक्षित किया गया है, साइड सिल्स को एक अधिक प्रमुख ट्रिम पीस भी मिलता है।

ये भी पढ़िए :VIRALNEWS:कैमरे के सामने एक डोरी पर टिका टॉप पहने वायरल हुई शमा सिकंदर ,41साल की उम्र में शमा ने उड़ाए लोगों के होश 

इन्हें खरीदना फायदे का सौदा है, भारत में 5 सबसे लंबी रेंज की इलेक्ट्रिक कारें और देखें…

जापान के होंडा के अनुसार, नया फिट ई: एचईवी सिस्टम से लैस होगा, जिसे उच्च मोटर आउटपुट और बेहतर त्वरक प्रतिक्रिया देने के लिए अनुकूलित किया गया है। होंडा की आई-एमएमडी (इंटेलिजेंट मल्टी-मोड ड्राइव) तकनीक के साथ ई: एचईवी सिस्टम जैज़ में फेसलिफ्ट से पहले स्थापित किया गया था, और इसमें 109 पीएस और 253 एनएम टार्क का उत्पादन करने वाली एक फ्रंट-माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर शामिल थी। इलेक्ट्रिक मोटर को पावर देने वाली बैटरी 1.5-लीटर एटकिंसन साइकिल पेट्रोल इंजन (98 पीएस और 127 एनएम) द्वारा उत्पन्न होती है, जो लॉक-अप क्लच का उपयोग करके उच्च गति पर सीधी ड्राइव भी प्रदान कर सकती है। यह वही सेटअप है जो वर्तमान में Honda City e:HEV को पावर देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े