Friday, October 7, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentHoney 3.0 : Yo Yo Honey Singh ने खुद का नया...

Honey 3.0 : Yo Yo Honey Singh ने खुद का नया वर्जन, अब हनी सिंह का नया करियर चालू होंगा

Honey 3.0 : Yo Yo Honey Singh ने खुद का नया वर्जन, अब हनी सिंह का नया करियर चालू होंगे हनी सिंह जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार हैं। हनी 3.0 वर्जन की घोषणा करते हुए सिंगर ने बताया है कि यह उन लोगों को करारा जवाब है जो सोचते थे कि अब हनी सिंह का करियर खत्म हो गया है।

Yo Yo Honey Singh New Album : हनी सिंह के गाने लंबे समय से नहीं सुने जा रहे हैं। तो अब कहा जा रहा था कि हनी सिंह का करियर खत्म होने जा रहा है, लेकिन उन लोगों को करारा जवाब देने के लिए हनी एक बार फिर पूरे स्वैग के साथ वापसी कर रहे हैं। पंजाबी सिंगर ने हनी 3.0 का ऐलान कर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। जल्द ही इस एलबम के गाने भी रिलीज किए जाएंगे। लेकिन इस ऐलान के बाद फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है।

यह भी पढ़े : गौरी खान ने बेटी को भी छोड़ दिया पीछे इस अंदाज में निकली बाहर, ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

नया गाना कैसा होगा
वहीं हनी सिंह का नया गाना कैसा होगा, लेकिन इसकी एक झलक हनी सिंह ने दिखाई है। जिससे लग रहा है कि एक बार हनी पूरे स्वैग में वापसी करने वाली है। उनका ये नया गाना उसी अंदाज का होगा जिसके लिए वो जाने जाते हैं। हनी सिंह ने अब तक जितने भी गाने बनाए हैं वे सभी कमाल के हैं और लोग इनके गानों पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। यही वजह थी कि उन्होंने अब बॉलीवुड में रैप करना शुरू कर दिया था लेकिन कुछ समय के लिए वह पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हो गए थे। लेकिन अब वह फुल फॉर्म में वापसी करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का हो रहा एक वीडियो वायरल, जानिए अक्षरा सिंह के प्राइवेट विडिओ लीक की पूरी सच्चाई

तलाक की चर्चा में
अपने गानों से अक्सर छाए रहने वाले हनी सिंह पिछले कुछ महीनों से अपने टूटे शादीशुदा रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। पत्नी शालिनी से विवाद के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला किया और अब हाल ही में उनके तलाक पर भी मुहर लग गई है। हनी सिंह ने आपसी सहमति से शालिनी को गुजारा भत्ता के तौर पर एक करोड़ रुपये भी दिए हैं। इसलिए दोनों का तलाक भी इस गुजारा भत्ता की रकम पर भारी पड़ गया।

बहुचर्चित खबरें