Tuesday, September 27, 2022
Homeauto mobileHyundai ने लॉन्च किया कम कीमत में Grand i10 Nios का...

Hyundai ने लॉन्च किया कम कीमत में Grand i10 Nios का कॉर्पोरेट एडिशन, और खूब सारे फीचर्स

Hyundai ने लॉन्च किया कम कीमत में Grand i10 Nios का कॉर्पोरेट एडिशन, और खूब सारे फीचर्स

Hyundai Grand i10 Nios Corporate Edition: ह्यून्दे ने भारतीय मार्केट में अपनी पॉपुलर और किफायती हैचबैक Grand i10 Nios का Corporate Edition लॉन्च किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 6.29 लाख रुपये से शुरू होती है. स्पेशल एडिशन को स्टैंडर्ड से अलग दिखाने के लिए इसमें कई कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं.

Hyundai Grand i10 Nios Corporate Edition: ह्यून्दे इंडिया ने अपनी किफायती हैचबैक Grand i10 Nios का नया कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 6.29 लाख रुपये रखी गई है. इस स्पेशल एडिशन को निऑस के मैग्ना वेरिएंट पर तैयार किया गया है और स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले कॉर्पोरेट एडिशन 20,000 रुपये महंगा है. कंपनी ने नई कार को कॉस्मैटिक बदलाव देने के लिए कुछ नए फीचर्स से भी लैस किया है. ये नया मॉडल मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में लॉन्च किया गया है जिसके ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 6.98 लाख रुपये तक जाती है.

कितना अलग है कॉर्पोरेट एडिशन
एक्सटीरियर की बात करें तो ह्यून्दे ग्रैंड i10 निऑस कॉर्पोरेट एडिशन को 15-इंच के नए गनमैटल स्टाइल के व्हील्स जैसे बदलाव मिले हैं. इसके अलावा कार के साथ अलग से रूफ रेल, पिछले हिस्से में कुछ क्रोम का फिनिश और विंग मिरर्स पर ब्लैक फिनिया दिया गया है. कार के सभी रंगों में ग्रिल को ग्लॉस ब्लैक फिनिश दिया गया है. कॉर्पोरेट एडिशन के साथ पावर फोल्डिंग एक्सटीरियर ओआरवीएम और टर्न इंडिकेटर्स, 6.75-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ स्मार्टफोन बेस्ट नेविगेशन भी दिए गए हैं.

केबिन में क्या-क्या नया मिला
कॉस्मैटिक बदलावों के बात करें तो ये कार के केबिन में भी देखने को मिले हैं, कंपनी ने ग्रैंड i10 निऑस के कॉर्पोरेट एडिशन को रूफ रेल्स, बूट पर कुछ क्रोम गार्निश, ब्लैक फिनिश वाले विंग मिरर्स और ग्लॉस ब्लैक फिनिश वाली ग्रिल भी दी गई है. केबिन पर नजर डालें तो यहां कॉर्पोरेट एडिशन को ब्लैक फैब्रिक अपहोल्स्ट्री के साथ सीट्स पर लाल तुरपाई दिए गए हैं. कंपनी ने इसमें कोई तकनीक बदलाव नहीं किया है और ये एडिशन 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आया है. ये इंजन 82 बीएचपी ताकत बनाता है.

बहुचर्चित खबरें