Sunday, September 25, 2022
Homeauto mobileHyundai Car : हुंडई ने की लॉन्च ये जबरदस्त फ़ीचर वाली कार,...

Hyundai Car : हुंडई ने की लॉन्च ये जबरदस्त फ़ीचर वाली कार, जानिए कीमत और डिटेल्स

Hyundai Car : हुंडई ने की लॉन्च ये जबरदस्त फ़ीचर वाली कार, जानिए कीमत और डिटेल्स कल कॉस्मेटिक डिज़ाइन और कई अन्य बदलावों के साथ लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी इस नए मॉडल के इंटीरियर और एक्सटीरियर की तस्वीरें पहले ही जारी कर चुकी है। अधिक जानकारी के लिए और पढ़ें।

Hyundai Venue N-Line कल कॉस्मेटिक डिज़ाइन और कई अन्य बदलावों के साथ लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी इस नए मॉडल के इंटीरियर और एक्सटीरियर की तस्वीरें पहले ही जारी कर चुकी है। एसयूवी के फ्रंट में एन लाइन बैज के साथ डार्क क्रोम ग्रिल मिलेगी। बंपर, फेंडर, साइड सिल्स और रूफ रेल्स के साथ कई बॉडी पार्ट्स पर भी रेड हाइलाइट्स देखने को मिलेंगे। वेन्यू एन-लाइन एक नए डायमंड-कट आर16 एलॉय के साथ आएगी। इसे स्पोर्टी लुक देने के लिए स्पोर्टी टेलगेट स्पॉइलर, साइड फेंडर, टेलगेट पर एन-लाइन मॉनीकर और रेड ब्रेक कैलिपर्स होंगे।

यह भी पढ़े : फोटोशूट पे कियारा अडवाणी पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस देखते ही रह गये देखिये कियारा का नया लुक

हुंडई वेन्यू एन-लाइन विशेषताएं

गाड़ी के अंदर एक स्पोर्टियर थीम भी देखने को मिलेगी। वाहन गियर नॉब, सेंटर कंसोल, डैशबोर्ड पर विपरीत लाल लहजे के साथ एक ऑल-ब्लैक इंटीरियर स्कीम के साथ आएगा। इसमें ब्लैक अपहोल्स्ट्री के साथ स्पोर्टी सीटें और कॉन्ट्रास्टिंग रेड स्टिचिंग और एन बैजिंग मिलेगी। नया मॉडल वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, बोस साउंड सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटोमैटिक एसी जैसे फीचर्स के साथ आएगा। सुरक्षा के लिहाज से, वाहन में कई एयरबैग, ब्रेक असिस्ट सिस्टम, हिल असिस्ट कंट्रोल, EBD के साथ ABS, VSM, ESC, ऑल -4 डिस्क ब्रेक, पार्क असिस्ट सेंसर, कैमरा और हेडलैंप एस्कॉर्ट फंक्शन भी मिलेगा।

हुंडई वेन्यू एन-लाइन इंजन

Hyundai Venue N-Line 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगी जो 120bhp की पावर और 175Nm का टार्क जनरेट करता है।

यह भी पढ़े : OnePlus का 64MP कैमरा और 120Hz डिस्प्ले वाला ये फ़ोन, इतना सस्ता है की कीमत जानकर होंगे हैरान

हुंडई वेन्यू एन-लाइन कीमत

स्पोर्टियर मॉडल के टॉप-स्पेक वेन्यू एस (ओ) और एसएक्स (ओ) ट्रिम्स पर आधारित होने की उम्मीद है। वेन्यू स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत 10.97 लाख रुपये से 12.72 लाख रुपये के बीच है। वेन्यू एन-लाइन मॉडल की कीमत स्टैंडर्ड वेरिएंट से करीब 1 लाख रुपये ज्यादा होने की उम्मीद है। Hyundai Venue N-Line की कीमत 12 लाख रुपये से 14 लाख रुपये के बीच होने की संभावना है।

बहुचर्चित खबरें