Hyundai Creta N Line जल्द होगी भारत में लॉन्च, लुक और फीचर्स देख Blackbird और XUV 700 ने टेके घुटने

Hyundai मोटर्स इंडिया लिमिटेड (HMIL) कंपनी अपनी स्पोर्टी एन लाइन सीरीज कारों का विस्तार करने की कोशिश में है और आई20 एन लाइन के बाद कंपनी ने बीते दिनों ह्यूंदै वेन्यू एन लाइन भी लॉन्च की। अब आने वाले समय में ह्यूंदै मोटर्स अपनी सबसे खास एसयूवी क्रेटा का एन लाइन वेरिएंट लॉन्च कर सकती है।

READ MORE:Bajaj Pulsar: आ रही TVs राइडर जैसी गाड़ियों से मुकाबला करने Bajaj की ये 3 परफॉर्मेंस बाइक्स बिल्कुल अपने नए अंदाज में,

Hyundai Creta N Line जल्द होगी भारत में लॉन्च

अगले कुछ महीनों में Hyundai मोटर्स क्रेटा का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में लॉन्च करेगी और संभावना है कि उसी समय क्रेटा एन लाइन भी लॉन्च की जा सकती है। चलिए, आपको बताते हैं कि क्रेटा एन लाइन देखने में कैसी हो सकती है और इसमें क्या कुछ खास खूबियां देखने को मिल सकती हैं?

Hyundai मोटर्स की एन लाइन कारों की सबसे खास बात उनके लुक्स होते हैं। देखने में ये रेगुलर मॉडल से काफी स्पोर्टी और रिफ्रेशिंग होते हैं। क्रेटा एन लाइन में भी नए स्टाइल की ग्रिल और बंपर के साथ ही नई अलॉय व्हील्ज, डुअल एग्जॉस्ट जैसी कई खूबियां बाहरी तौर पर दिखेंगी। क्रेटा एन लाइनमें नए डिजाइन का गेट और सिल्वर फिनिश के साथ नए फॉक्स रूफ ग्रिल देखने को मिल सकते हैं।

वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ

बाद बाकी इसके एक्सटीरियर के साथ ही इंटीरियर में भी रेड एक्सेंट के साथ जगह-जगह एन लाइन बैजिंग देखने को मिलेंगी। वहीं, फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ ही बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, वेंटिलेटेड सीट्स समेक कई खास स्टैंडर्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे।

READ MORE:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की संस्कारी बहू( Nayra )शिवांगी जोशी ने की मर्यादा की सारी हदें इन कपड़ो में दिखाया अपना बोल्ड लुक

लुक और फीचर्स देख Blackbird और XUV 700 ने टेके घुटने

Hyundai क्रेटा एन लाइन (Hyundai Creta N Line) के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1.4 लीटर का 4 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि 138 बीएचपी की पावर और 250 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट कर सकता है। क्रेटा एन लाइन में भी स्टैंडर्ड क्रेटा वाला इंजन ही लगा होगा, जो कि 7 स्पीड DCT से लैस होगा। बाद बाकी इसमें अडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) के साथ ही मल्टीपल एयरबैग्स समेत लेटेस्ट सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। अगले साल की शुरुआत में क्रेटा फेसलिफ्ट के साथ ही क्रेटा एन लाइन को भी शानदार लुक और ढेर सारी खूबियों के साथ लॉन्च करने की तैयारी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े