IND vs SL 2022: भारतीय कप्तान रोहित ले सकते है Rishabh Pant की जगह इस दबंग खिलाड़ी, देखें कौन हैं ये खिलाड़ी

IND vs SL 2022

IND vs SL 2022 : भारतीय कप्तान रोहित ले सकते है Rishabh Pant की जगह इस दबंग खिलाड़ी को ,देखें कौन हैं ये खिलाड़ी भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। उनकी जगह एक तेजतर्रार बल्लेबाज को शामिल किया जा सकता है।

India vs Sri Lanka Asia Cup 2022: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बुरी तरह फ्लॉप हुए थे। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (Rishabh Pant) उन्हें श्रीलंका के खिलाफ मैच में बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। ऋषभ पंत की जगह किसी स्टार खिलाड़ी को जगह मिल सकती है। यह खिलाड़ी शानदार फॉर्म में चल रहा है।

ऋषभ पंत एशिया कप में अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वह रन बनाने से दूर क्रीज पर बने रहने के लिए तरस रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ जब ऋषभ पंत पर रन बनाने की अहम जिम्मेदारी थी। फिर टीम इंडिया की नाव बीच में ही निकल गई और पवेलियन लौट गई। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ 14 रन बनाए। टीम इंडिया को अपनी खराब फॉर्म का खामियाजा हारकर चुकानी पड़ी है। श्रीलंका के खिलाफ उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

यह भी पढ़े : मात्र 500 रुपये निवेश कर हज़ारो कमाने का मौका, खुल गए 2 नए फंड, जानिए पूरी जानकारी

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 का मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम है। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया फाइनल की ओर बढ़ना चाहेगी। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा टीम कॉम्बिनेशन को लेकर कोई गलती नहीं करना चाहेंगे। श्रीलंका के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक को मौका दिया जा सकता है। कार्तिक बहुत अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है।

यह भी पढ़े : मलाइका का आउटलुक देख फैंस हुए घायल, ढहा रही है कहर

टीम इंडिया ने जीते कई मैच
दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में धमाकेदार वापसी करते हुए टीम इंडिया में वापसी की है। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौरों पर भारतीय टीम के लिए फिनिशर की है। वह आखिरी ओवरों में बल्लेबाजी करने में माहिर हैं। श्रीलंका के खिलाफ वह टीम इंडिया के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। दिनेश कार्तिक के तरकश में एक-एक तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को चकमा दे सकता है। दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम के लिए 49 टी20 मैचों में 592 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े