India vs Australia : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच में भारत की हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन, जानिये क्या रहा रिएक्शन

India vs Australia

India vs Australia : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच में भारत की हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन, जानिये क्या रहा रिएक्शन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच मोहाली के मैदान पर खेला गया, जिसमें भारतीय टीम ने 208 रन का विशाल स्कोर बनाया, हालांकि इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीत हासिल की। मिलान। पहले 4 गेंदें पूरी की। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मैच को 4 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी।

India vs Australia 1st T20I : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच मोहाली के मैदान पर खेला गया, जिसमें भारतीय टीम ने 208 रन का विशाल स्कोर बनाया, हालांकि इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीत हासिल की। मिलान। पहले 4 गेंदें पूरी की। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मैच को 4 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी।

यह भी पढ़े :  केवल सोनम कपूर के बेटे का नाम ही नहीं, बल्कि इन हसीनाओ के बच्चो के नाम भी कोई कम नहीं जानिए क्या है इनके नाम

रोहित ने गेंदबाजों पर लगाया हार का आरोप

मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टीम की हार से नाराज दिखे और जब उनसे हार का कारण पूछा गया तो उन्होंने गेंदबाजों पर आरोप लगाया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम ने मैदान में मिले मौकों का फायदा नहीं उठाया और गेंदबाजी भी खराब रही, जिससे टीम को चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि हमने इतनी अच्छी गेंदबाजी की। 200 डिफेंड करने के लिए काफी है लेकिन हमने मैदान पर मिले मौकों का फायदा नहीं उठाया।

यह भी पढ़े : 75-इंच का धाकड़ Smart TV लांच, ये घर के कमरे को ही बना देगा सिनेमा घर

भारत ने बल्लेबाजी में किया अच्छा प्रदर्शन

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (नाबाद 71) और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (55 रन) के अर्धशतकों के अलावा सूर्यकुमार यादव (46 रन) ने छह विकेट पर 208 रन का बड़ा स्कोर बनाया।

रोहित ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने अच्छी बल्लेबाजी की। हमारे लिए यह समझना एक अच्छा मैच था कि हम कहां गलत हुए और अगले मैच में हम क्या बेहतर कर सकते हैं।

फिंच ने जीत के बाद की खिलाड़ियों की तारीफ

ऑस्ट्रेलिया ने मैथ्यू वेड की 21 गेंदों में नाबाद 45 रनों की नाबाद पारी और कैमरन ग्रीन (61 रन) के अर्धशतक के साथ श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली। कैमरन ग्रीन ने 30 गेंदों में आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से 61 रन बनाए। उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने कहा, ‘यह एक अच्छा मैच था। बेशक ओस ने अंत में हमारी मदद की। हमने कुछ अच्छी साझेदारियां की हैं। खिलाड़ियों ने अच्छी आक्रामकता दिखाई और मैच की गति को बदलने की कोशिश की जो बहुत अच्छा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े