Saturday, October 8, 2022
Homeस्पोर्ट्सCricket Update : वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे पहुंची टीम इंडिया, कप्तान...

Cricket Update : वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे पहुंची टीम इंडिया, कप्तान केएल राहुल के फिटनेस और परफॉमेंस पर होगी नजरें

Cricket Update : भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे पहुंच चुकी हैं। जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड ने टीम इंडिया के हरारे एयरपोर्ट पर पहुंचे का वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारतीय टीम के रवाना के फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। टीम इंडिया शनिवार सुबह जिम्बाब्वे के लिए रवाना हुई थी। टीम को वहां पर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

केएल राहुल हैं टीम के कप्तान
इस सीरीज से विराट कोहली, रोहित शर्मा, और ऋषभपंत सहित कई सीनियर्स खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इस सीरीज के लिए टीम की कप्तानी केएल राहुल को सौंपी गई है। राहुल का चयन पहले नहीं हुआ था। फिट होने के बाद उनकी वापसी हुई है। धवन पहले कप्तान बनाए थे। अब वह उपकप्तान होंगे। ऐसे में राहुल के पास एशिया कप से पहले अपने को तैयार करने का आखिरी मौका है। वहीं टीम के साथ वीवीएस लक्ष्मण बतौर कोच गए हैं। क्योंकि टीम के नियमित कोच राहुल द्रविड़ को इस हफ्ते एशिया कप के लिए यूएई जाना है। ऐसे में उन्हें आराम दिया गया है।

यह भी जाने : जानें इतिहास और रोचक बातें, कब शुरू हुआ पिन कोड, 6 नंबरों से मिलती है आपके एरिया की पूरी जानकारी,

वीवीएस लक्ष्मण जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया के कोच हैं।

वीवीएस लक्ष्मण जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया के कोच हैं।

दीपक हुड्‌डा और केएल राहुल पर होगी नजरें
एशिया कप यूएई में 27 अगस्त से शुरू होना है। जिम्बाब्वे दौरे में शामिल केएल राहुल और दीपक हुड्डा को ही एशिया कप के लिए टीम में जगह मिली है। ऐसे में दीपक और राहुल के प्रफॉरमेंस पर नजर होगी। केएल राहुल वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उनकी फिटनेस और परफॉर्मेंस पर टीम मैनेजमेंट की नजर होगी। दोनों खिलाड़ी जिम्बाब्वे दौरे के खत्म होने के बाद सीधे यूएई के लिए रवाना होंगे।

यह भी जाने : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने किया रिलेशनशिप का ऐलान इंस्टाग्राम लाइव में किया ये काम

मोहम्मद सिराज टीम जिम्बाब्वे रवाना होने के दौरान प्लेन में।

मोहम्मद सिराज टीम जिम्बाब्वे रवाना होने के दौरान प्लेन में।

आज से टीम इंडिया करेगी अभ्यास
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अधिकारियों के मुताबिक जिम्बाब्वे पहुंची टीम इंडिया रविवार से वीवीएस लक्ष्मण के मार्गदर्शन में अभ्यास करेगी। भारतीय टीम जिम्बाब्वे में 18, 20 और 22 अगस्त को तीन वनडे मैच खेलेगी।

बहुचर्चित खबरें