Friday, October 7, 2022
Homebreking newsMP News : पापा माफ कर दो... टैक्सपेयर्स से परेशान युवक...

MP News : पापा माफ कर दो… टैक्सपेयर्स से परेशान युवक ने लिखा सुसाइड नोट और दे दी जान

MP News : पापा मुझे माफ कर दो… करदाताओं द्वारा बाधित इंदौर शहर में सैलून संचालक ने फांसी लगा ली। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोप है कि एक सैलून कर्मचारी को लेनदारों ने प्रताड़ित किया और आत्महत्या कर ली।

इंदौर : पापा मुझे माफ कर दो… इंदौर शहर में एक सैलून कर्मचारी ने कर्ज लेने वालों से परेशान होकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोप है कि एक सैलून कर्मचारी को लेनदारों ने प्रताड़ित किया और आत्महत्या कर ली। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन लोगों के नाम बताए गए हैं, जो लोन का इस्तेमाल कर रहे थे। गांधीनगर पुलिस ने संदिग्ध के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र के अरिहंत नगर में रहने वाले 38 वर्षीय दामोदर परमार सैलून कर्मचारी थे. आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने ब्याज दरें ली थीं। उसके पास बहुत पैसा भी था लेकिन फिर भी करदाताओं ने उसे परेशान किया, इसलिए उसने फांसी लगा ली और अपनी जान दे दी। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें कहा गया है कि वे बच्चों को माफ कर रहे हैं और उनकी देखभाल कर रहे हैं। मैं इन लोगों से बहुत नाराज और निराश हो गया, इसलिए मुझे कार्रवाई करनी पड़ी। क्षमा करें पिताजी। नंदनी, मोना और कुश तुम्हारा और तुम्हारी माँ का ख्याल रखाना

मृतक ने सुसाइड नोट पर पैसे खर्च करने वाले छोटू शुक्ला, संजय जैन, गोलू कुशवाहा, मनीष पुरी गोस्वामी, अरिहंतनगर के नाम भी बताए। ऐसा कहा जाता है कि पान की गुमटी के सुरेश सेन करड़िया को धन्यवाद देने के लिए मैंने अपना जीवन एक पेपर में लिखा था। उन्हें सजा मिलनी चाहिए। इस मामले में गांधीनगर पुलिस ने सुसाइड नोट और रिश्तेदारों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. टीआई रमेश चंद्र भास्करे ने मीडिया को बताया कि अरिहंत नगर के रहने वाले 38 वर्षीय दामोदर ने बुधवार दोपहर अपने घर में जहर खा लिया था. इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो वे अस्पताल पहुंचे। वहां इलाज के दौरान उसी शाम दामोदर की मौत हो गई।

बहुचर्चित खबरें