इस धनतेरस लाये नई Maruti Eeco 7-सीटर अब तक का सबसे बड़ा दिवाली धमाका अब नए मिजाज में

इस धनतेरस लाये नई Maruti Eeco 7-सीटर अब तक का सबसे बड़ा दिवाली धमाका अब नए मिजाज में एक दम ही ताबड़ तोड़ अंदाज में आ गई New Maruti Eeco माइलेज में सबकी बाप, कीमत बस इतनी चमचमाती हुई नई Maruti Eeco सस्ती 7 सीटर कार जिसमे समा जाये आपका पूरा परिवार, इस दिवाली घर लाये 5 लाख से भी कम में Maruti Eeco सस्ती 7 सीटर कार जिसमे समा जाये आपका पूरा परिवार नया लुक देख लोग हैरान, जाने कीमत पिछले कई सालों से अपने सेगमेंट में नंबर वन रही है। कार पेट्रोल इंजन और सीएनजी किट के साथ 5-सीटर और 7-सीटर कॉन्फ़िगरेशन दोनों में आती है। इसका सीएनजी वेरिएंट 20.88 किमी तक का माइलेज देता है।बहुउद्देश्यीय वाहनों को उनकी असाधारण उपयोगिता और बेहतर बैठने की क्षमता के लिए जाना जाता है। आमतौर पर लोगों की यह धारणा होती है कि 7-सीटर कारें महंगी होती हैं, लेकिन बाजार में कुछ मॉडल ऐसे भी हैं जो बेहद किफायती हैं।

ये भी पढ़िए :New Bolero SUV महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी है Scorpio और Thar आस पास भी नहीं

इस धनतेरस लाये नई Maruti Eeco 7-सीटर अब तक का सबसे बड़ा दिवाली धमाका अब नए मिजाज में

maxresdefault 2022 10 08T174820.073

एक दम ही ताबड़ तोड़ अंदाज में आ गई New Maruti Eeco माइलेज में निकली सबसे आगे, कीमत बस इतनी

image 52

ये भी पढ़िए :Saria Cement: दिवाली से पहले सरिया सीमेंट के भाव में आई भारी गिरावट, जाने क्या है नए रेट

New Maruti Suzuki Eeco इस मामले में सबसे आगे है, यह देश की सबसे सस्ती 7-सीटर कार है। दिलचस्प बात यह है कि कंपनी इस कार की मार्केटिंग में ज्यादा मेहनत नहीं करती है और इसके बावजूद यह कार कई सालों से लगातार अपने सेगमेंट में बेहतर प्रदर्शन कर रही है. अगस्त महीने में भी यह देश की आठवीं सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई है, बिक्री के मामले में इस कार ने स्विफ्ट, डिजायर और वेन्यू जैसे मॉडलों को पीछे छोड़ दिया है।

image 288

इस सस्ती 7-सीटर फैमिली कार के आगे फेल है Swift और Dzire

image 50

अगस्त महीने की बिक्री रिपोर्ट पर नजर डालें तो वैन सेगमेंट में इस सिंगल कार की कुल 11,999 यूनिट्स की बिक्री हुई है, जो पिछले साल अगस्त में 10,666 यूनिट्स से करीब 12 फीसदी ज्यादा है। वहीं, कंपनी ने जुलाई महीने में इस कार की कुल 13,048 यूनिट्स की बिक्री की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े