इस एक मैसेज ने छिना सलमान और कैटरीना का सुख-चैन शादी होने से पहले ही खत्म हुआ इनका सुखी संसार….

इस एक मैसेज ने छिना सलमान और कैटरीना का सुख-चैन शादी होने से पहले ही खत्म हुआ इनका सुखी संसार…. सलमान खान ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा लोकप्रियता अपनी फिल्म “मैंने प्यार किया” से हासिल की थी! सलमान खान ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ भी काम किया है! जिसमें से एक अभिनेत्री का नाम कैटरीना कैफ बी है सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ “एक था टाइगर” में नजर आए थे जो 2012 को रिलीज हुई थी!

READ ALSO-आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने चोरी चिपके कर ली शादी, मंडप से फोटोज हुई वायरल

इस एक मैसेज ने छिना सलमान और कैटरीना का सुख-चैन शादी होने से पहले ही खत्म हुआ इनका सुखी संसार….

इन दोनों की जोड़ी वह लोग क्या करते थे और कहा जाता था कि सलमान खान कैटरीना कैफ दोनों ही रिलेशनशिप में है हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ का एक इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इशारों इशारों में सलमान खान को डेट करने का इशारा कर दिया था!

is ek message ne chhina Salman aur Katrina ka sukh-chain

यह इंटरव्यू 2007 के दौरान का है जिसमें कैटरीना कैफ ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे उन्होंने सलमान खान और अपने रिश्ते को लेकर भी कुछ बातें कही थी! कैटरीना ने कहा था कि कुछ लोग अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहते हैं क्योंकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने रिश्तो के अलावा दूसरे लोगों की राय को हैंडल भी नहीं कर पाते हैं और यही कारण है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को दूर रखती हूं!

is ek message ne chhina Salman aur Katrina ka sukh-chain

शादी होने से पहले ही खत्म हुआ इनका संसार….

लेकिन जानकारी के अनुसार आपको बता दें सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच में दरार डालने की वजह रणवीर कपूर को ठहराया जा रहा है क्योंकि एक बार कैटरीना कैफ को रणबीर कपूर ने एक टेक्स्ट मैसेज भेजा था जिसमें कैटरीना कैफ ने लिखा था मेरी तरफ से सब कुछ खत्म हो गया है लेकिन हम अब अच्छे दोस्त बनकर रहेंगे!

READ ALSO-Kawasaki: 649CC इंजन के साथ kawasaki ने लांच कर दी अपनी धासु बाइक,palsur और apache को देगी टक्कर

रणवीर कपूर के कारण हुआ ब्रेकअप…

जिसके कारण कैटरीना कैफ ने सलमान खान से ब्रेकअप कर लिया था कहा जाता है कि उन दिनों रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ एक साथ ” अजब प्रेम की गजब कहानी ” फिल्म की शूटिंग कर रहे थे! इस फिल्म के दौरान रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे जिसके बाद सलमान खान कैटरीना कैफ के रिश्ते में कुछ अनबन सी होने लगी थी! इसी कारण कैटरीना कैफ ने सलमान खान से दूरी बनाना ही बेहतर समझा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े