Toyota Innova HyCross : जल्द आ रहा हे इनोवा का यह मॉडल शानदार माइलेज और कीमत भी है ना के बराबर

Toyota Innova HyCross : जल्द आ रहा हे इनोवा का यह मॉडल शानदार माइलेज और कीमत भी है ना के बराबर जल्द ही दस्तक दे सकती है.धांसू फीचर्स के साथ Toyota ने भारत में लॉन्च की नई Next Gen Toyota Innova,जानिए कीमत से लेकर सब कुछ, इंटरनेट की दुनिया में इस कार की फोटो सामने आई है और गाड़ीवाड़ी वेबसाइट ने बताया है कि यह न्यू हैवी डिजाइन के साथ दस्तक देगी. इसमें न्यू डिजाइन किए गए व्हील्स और शार्प एलईडी टेल लैंप का इस्तेमाल किया गया है, जो रेगुलर वर्जन की तुलना में काफी अलग पाए जाते है.

यह भी पड़े इस धनतेरस लाये नई Maruti Eeco 7-सीटर अब तक का सबसे बड़ा दिवाली धमाका अब नए मिजाज में

Toyota Innova HyCross का नया वर्जन भारतीय बाजार में जल्द दस्तक दे सकता है. इस नेक्स्ट जनरेशन टोयोटा इनोवा कार का नाम Toyota Innova HyCross हो सकता है. इंटरनेट की दुनिया में इस कार की फोटो सामने आई है और गाड़ीवाड़ी वेबसाइट ने बताया है कि यह न्यू हैवी डिजाइन के साथ दस्तक देगी. सामने आई तस्वीर के मुताबिक, इसमें न्यू डिजाइन किए गए व्हील्स और शार्प एलईडी टेल लैंप का इस्तेमाल किया गया है, जो रेगुलर वर्जन की तुलना में काफी अलग पाए जाते है. कुल मिलाकर लुक्स की बात करें तो यह रेगुलर इनोवा क्रिस्टा से काफी अलग होगी.
Toyota Innova HyCross भारत में जल्द लॉन्च हो रही है Innova का यह नया मॉडल,शानदार माइलेज और कीमत ना के बराबर

Toyota Innova HyCross इसमें बैक साइड पर टॉप माउंटेड लैंप दिया गया है. इसमें शार्क फिन एंटीना दिया गया है. इसमें एडजेस्टेबल हेडरेस्ट दिया गया है. इसमें बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो यूजर्स को नया एक्सपीरियंस देगा. इसकी ग्लोबल लॉन्चिंग अगले साल की शुरुआत में हो सकती है. भारत में अगले साल होने वाले ग्लोबल एक्स्पो 2023 के दौरान इस कार को शोकेज करने को मिलेगा. अगले महीने इसे इंडोनेशिया में पेश किया जा सकता है.

Toyota Innova HyCross भारत में जल्द लॉन्च हो रही है Innova का यह नया मॉडल,शानदार माइलेज और कीमत ना के बराबर

यह भी पड़े Bajaj Pulsar N160 New मॉडल, मात्र इतनी सी कीमत में मिल रही है यह बाइक

Toyota Innova HyCross नई जनरेशन की Innova यानी Toyota Innova Hycross को नवंबर 2022 में इंडोनेशिया में ऑफिशियली लॉन्च किया जाना है। इसके इंडोनेशियन मॉडल को New Innova Zenix और इंडिया-स्पेसिफिक मॉडल को Innova Hycross नाम से लाया जा सकता है। इसे हाल में भारत में टेस्टिंग करते हुए देखा गया है।Toyota Innova HyCross MPV भारत में टेस्टिंग के दौरान आई नजर, नवंबर में हो सकती है लॉन्च
Toyota की चार प्रीमियम गाड़ियों की कीमत में हुआ इजाफा, 1.85 लाख रुपये तक बढ़े दाम
Hyryder के बाद Toyota लाने जा रही है ये 3 कमाल की एसयूवी, वीडियो में फीचर्स और कीमत जानें- a Hycross की लंबाई लगभग 4.7 मीटर होगी और यह 2890mm के वीलबेस के साथ आएगी।इस MPV को दो इंजन ऑप्शन्स के साथ पेश किया जाएगा।यह कार एडजस्टेबल हेडलैंप और फ्रीस्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े