Sunday, September 25, 2022
Homeauto mobileROYAL ENFIELD:जल्द लॉन्च हो सकती है रॉयल एनफील्ड की 450 CC जानिए...

ROYAL ENFIELD:जल्द लॉन्च हो सकती है रॉयल एनफील्ड की 450 CC जानिए कितनी अलग होंगे इसके फीचर्स

Royal Enfield 450: अपनी दमदार बाइक्स के लिए मशहूर Royal Enfield ने जल्द ही कंपनी की नई बाइक Himalayan 450 को भारत में पेश करने के संकेत दिए हैं. इसी सिलसिले में कंपनी ने एक टीजर वीडियो जारी किया है। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये अपने पिछले मॉडल से भी ज्यादा शानदार होने वाली है. रॉयल एनफील्ड इस बाइक को अगले साल के शुरुआती महीनों में लॉन्च कर सकती है।

रॉयल एनफील्ड कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, टेस्टिंग 1, 2, 3…. इस वीडियो में हिमालयन 450 को पहाड़ी इलाके में एक नदी पर करते हुए दिखाया गया है। इस बाइक के मौजूदा वर्जन की काफी बिक्री होती है।

यह भी जानिए :TATA NEXON : भूल जाओ ब्रेज़्ज़ा वेन्यू क्योकि अब आ रही है CNG से चलने वाली TATA की ये SUV

Royal Enfield की यह नई मोटरसाइकिल एक 450cc इंजन द्वारा संचालित होगी जो अधिकतम 40 bhp की शक्ति और 45 Nm अधिकतम टॉर्क का उत्पादन कर सकती है जिसे 6-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा। इस बाइक की ताकत केटीएम 390 एडवेंचर और बीएमडब्ल्यू जी310 जीएस से काफी ज्यादा होगी। वर्तमान में बाजार में उपलब्ध मॉडल 24.3 बीएचपी पावर और 32 एनएम पीक टॉर्क उत्पन्न कर सकता है जो 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।

यह भी जानिए :Mahindra bolero2022 :mahindra ने लांच कर दी ये धासु नई bolero दमदार फीचर्स और शानदार लुक के साथ ,जानिए कीमत ?

कंपनी ने इस नई मोटरसाइकिल का पहला आधिकारिक टीजर जारी कर दिया है। लेकिन इसमें बाइक की कुछ ही झलक देखने को मिली है. जिसे देखकर बताया जा रहा है कि इसमें मौजूदा हिमालयन के मुकाबले काफी बदलाव देखने को मिलेंगे, जिसमें फ्रंट बीक में बदलाव, हेडलैंप काउल, नए साइड पैनल, फ्यूल टैंक और विंडशील्ड शामिल हैं। टीजर में यह नई बाइक काफी बोल्ड और आकर्षक नजर आ रही है।

कंपनी ने कुछ दिन पहले ही अपनी नई बाइक रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को भी देश में लॉन्च किया है। यह रॉयल एनफील्ड की अब तक की दूसरी सबसे सस्ती बाइक है। इस बाइक को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें कंपनी के Meteor 350 और Classic 350 में मिलने वाले इंस्तेमाल किया गया है

बहुचर्चित खबरें