जलवे बिखेरने आ रहा Samsung का सबसे सस्ता 5G फोन, देख आप भी कहेंगे- तुमसे मिलने की तमन्ना है, खरीदने का इरादा है

Samsung Galaxy A14 leaked renders reveal: Samsung Galaxy A14 को लीक हुए रेंडर में स्पॉट किया गया है. तस्वीरों को विश्वसनीय टिपस्टर ओनलीक्स उर्फ ​​​​स्टीव हेमरस्टोफर द्वारा Giznext के सहयोग से शेयर किया गया है. रेंडरर्स से स्मार्टफोन के डिजाइन के साथ-साथ कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का भी पता चलता है. आगामी गैलेक्सी ए-सीरीज की पेशकश Galaxy A13 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगी. Samsung Galaxy A14 का डिजाइन काफी पतला होगा और कम कीमत होने के साथ-साथ धमाकेदार फीचर्स मिलेंगे. आइए जानते हैं Samsung Galaxy A14 के बारे में सबकुछ…

READ MORE:Redmi लांच करने जा रहा अपना कम कीमत और धासु कैमरा वाला ये स्मार्टफोन,मात्र 10 मिनट में हो जायेगा फुल चार्ज

Samsung Galaxy A14

Galaxy A14 Design

जैसा कि रेंडरर्स में देखा जा सकता है, Galaxy A14 में यू-शेप का नॉच और थोड़ी मोटी चिन है. वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाईं ओर स्थित हैं और बाद वाला भी फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में दोगुना है. बैक पैनल ने बिना किसी मॉड्यूल के तीन कैमरा सेंसर को लंबवत रूप से स्टैक्ड किया है. यूएसबी-सी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और स्पीकर ग्रिल डिवाइस के निचले हिस्से में स्थित हैं.

जलवे बिखेरने आ रहा Samsung का सबसे सस्ता 5G फोन, देख आप भी कहेंगे- तुमसे मिलने की तमन्ना है, खरीदने का इरादा है…

Galaxy A14 Specifications

रिपोर्ट में कहा गया है कि Galaxy A14 में 6.8 इंच का बड़ा एलसीडी डिस्प्ले होगा, जिसका रिजॉल्यूशन FHD+ होगा. आगामी स्मार्टफोन काले रंग में देखा जा रहा है लेकिन हम लॉन्च के समय अधिक विकल्पों की उम्मीद कर सकते हैं.

READ MORE:TMKOC:तारक मेहता की रीता रिपोर्टर डांस करते करते हो गयी रोमांटिक, कर दिया डायरेक्टर को ही Lip kiss

Galaxy A14 होगा सबसे सस्ता 5g फोन

Samsung Galaxy A14 के प्रोसेसर, कैमरा कॉन्फ़िगरेशन, रैम, स्टोरेज और बैटरी क्षमता जैसे अन्य प्रमुख फीचर्स एक रहस्य बने हुए हैं. यह भी स्पष्ट नहीं है कि दक्षिण कोरियाई ब्रांड 4G और 5G वर्जन्स में आगामी स्मार्टफोन की घोषणा करेगा या नहीं, जैसा कि उसने गैलेक्सी A13 के साथ किया था. हालाँकि, यूरोप से लीक से पता चलता है कि Galaxy A14 केवल 5G वैरिएंट में उपलब्ध हो सकता है और 2023 में कंपनी का सबसे सस्ता 5G फोन होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े