Rashmika and Vijay : जानिए क्या है रश्मिका और विजय की शादी की सच्चाई, फोटो हो रही है तेजी से वायरल

Rashmika and Vijay : सुपरस्टार रश्मिका मंदनना और विजय देवरकोंडा साउथ से लेकर बॉलीवुड तक काफी चर्चित जोड़ी रही है इन दोनों स्टार ने अपना साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी जलवा बिखेरा हुआ है हाल ही में इन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू किया है दोनों स्टार ने अपनी एक्टिंग से चारों तरफ जलवा बिखेरा हुआ है और लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है दोनों को साथ में फैंस काफी पसंद करते हैं फिर चाहे फिल्म हो या ऑफ स्क्रीन। इतना ही नहीं इन दिनों विजय देवकोंडा और रश्मिका मंदनना के अफेयर की खबरें काफी तेजी से चर्चाओं में बनी हुई है लेकिन ये दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं अफेयर की खबरों के साथ दोनों की सोशल मीडिया पर फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दोनों दूल्हा दुल्हन के जोड़े में एक साथ नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़िए – Tata tigor: Tata ने लांच कर दी अपनी सस्ती इलेक्ट्रिक कार,सिंगल चार्ज में ही पंहुचा देगी दिल्ली से चंडीगढ़

रश्मिका मंदनना और विजय की शादी की सच्चाई

जैसा कि आप जानते हैं कि रश्मिका मंदनना और विजय देवकोंडा की जोड़ी काफी चर्चित जोड़ी में से एक है हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें रश्मिका और विजय की शादी हो गई है आपको यह बता दे कि यह एक मार्फ की हुई फोटो है। विजय देवकोंडा के फैन पेज से इस फोटो को शेयर किया गया था जिसमें दोनों दूल्हे दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे है। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि रश्मिका और विजय दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं इस फोटो में दोनों ने गले में वरमाला भी पहनी हुई है रश्मिका दुल्हन की तरह लग रही है और विजय कैमरे में हंसते पोज दे रहे. दोनों की जोड़ी बेहतरीन लग रही है.

रश्मिका और विजय की शादी वाली फोटो को लेकर फैंस का रिएक्शन

रश्मिका और विजय इस वायरल फोटो में दोनों दूल्हा दुल्हन बने दिख रहे हैं इन दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फ्रेंड्स इसे देख खुश हो गए हैं फैंस को अभी भी शक है कि क्या सच में दोनों की शादी हो गई है इसका पता फैंस को पूरी तरह नहीं पता चला है जैसा कि हम आपको बता दें कि इस वायरल फोटो में उनके के फैंस ने कमेंट कर अपना रिएक्शन बताया है कि उन्हें इस जोड़ी को रियल में देखने का सपना है वही दूसरे दिन लिखा है कि यहां एडिटेड फोटो एक दिन सच होंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े