Saturday, October 8, 2022
Homeबॉलीवुड हंगामाActress Affair with Politician: जाने किन अभिनेत्रियों का बड़े बड़े राज नेताओ...

Actress Affair with Politician: जाने किन अभिनेत्रियों का बड़े बड़े राज नेताओ के साथ था नाम

Actress Affair with Politician: आज हम आपको भारत की ऐसी एक्ट्रेसेस का नाम बताएंगे. जिनका देश के राजनेताओं के साथ कथित रूप से अफेयर था. बता दें कि इस लिस्ट में बॉलीवुड की कुछ फेमस एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं. साथ ही साउथ इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेसेस का नाम भी शादीशुदा राजनेताओं के साथ जुड़ा था.

अमर सिंह-बिपाशा बसु

अमर सिंह-बिपाशा बसु

समाजवादी पार्टी के दिवंगत नेता और बिजनेसमैन अमर सिंह (Amar Singh) का भी कथित रूप से बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के साथ अफेयर था. बता दें कि इन दोनों की बातचीत की एक कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई थी और इसी के आधार पर कहा जाता है कि बिपाशा का अफेयर अमर सिंह के साथ था. बता दें कि बिपाशा बसु ने ऑडियो टेप में अपनी आवाज होने से इनकार किया था.

यह भी जानिए:NITIN GADKARI:केंद्रीय मंत्री गडकरी ने क‍िया ऐसा ऐलान, कार-बाइक चलाने वालों की हो गई बल्‍ले-बल्‍ले

नगमा-शरद कुमार

एक्ट्रेस और कांग्रेस नेत्री नगमा (Nagma) का नाम कई सेलिब्रिटीओं के साथ जुड़ा था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंडियन क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ ब्रेकअप के बाद उनका अफेयर साउथ इंडियन एक्टर और पॉलीटिशियन शरद कुमार  (Sharad Kumar) के साथ था. बता दें कि शरद कुमार जब नगमा के साथ रिलेशनशिप में आए थे, तब वह शादीशुदा थे. इसी के चलते जैसे ही कुमार की पत्नी वरलक्ष्मी (Varalaxmi) को इस अफेयर के बारे में पता चला तो शरद कुमार और उनकी पत्नी का तलाक हो गया था.

जयललिता-एमजी रामचंद्रन

तमिलनाडु की पूर्व सीएम और एक्ट्रेस जयललिता (Jayalalithaa) का कथित रूप से एआईएडीएमके के संस्थापक और उनके गुरु एमजी रामचंद्रन (MG Ramachandran) के साथ प्रेम संबंध था.

यह भी जानिए:Koffee with Karan 7 :एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से पूछा करन जोहर ने बैडरूम का सीक्रेट ,तो कियारा ने दिया ऐसा जवाब जानकर हो जाओगे हैरान

सोनाली बेंद्रे-राज ठाकरे

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 90 के दशक की अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का अफेयर मनसे संस्थापक राज ठाकरे के साथ था और कहा यह तक जाता है कि राज ठाकरे सोनाली बेंद्रे के साथ शादी करना चाहते थे. हालांकि राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने बाल ठाकरे की सलाह पर अपने रास्ते अलग कर लिए थे क्योंकि वह उस समय पहले से ही शादीशुदा थे और इसका प्रभाव उनकी छवि पर पड़ता.

डी कुमारस्वामी-राधिका कुमारस्वामी

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री डी कुमारस्वामी का दिल भी एक्ट्रेस राधिका कुमारस्वामी पर आ गया था. नवंबर 2010 में, राधिका ने खुलासा किया था कि उनकी शादी एचडी कुमारस्वामी से हुई थी.राधिका ने बताया था कि उन्होंने 2006 में शादी की और उनकी एक बेटी शमिका है.

विजयलक्ष्मी-सीमान

कन्नड़ और तमिल फिल्मों की अभिनेत्री विजयलक्ष्मी (Vijayalakshmi) का अभिनेता से नेता बने सीमान (Seeman) के साथ कथित तौर पर अफेयर था. उन्होंने सीमन पर शादी का वादा करके उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था.

बहुचर्चित खबरें