Janhvi Kapoor के इस बोल्ड लुक को देखकर फैन्स हुए दीवाने

जाह्नवी कपूर का ये पोस्ट सभी को उनके नाम का दीवाना बना रहा हे जाह्नवी कपूर जितनी खूबसूरत हैं उनके नाम की, असल जिंदगी में भी उतनी ही खूबसूरत हैं, इतनी कम उम्र में भी उन्होंने कई लोगों का दिल जीत लिया है.

जाह्नवी कपूर ने अब तक सिर्फ 4,5 फिल्मों में काम किया है, जिस वजह से ये उनके बीएस की शुरुआत भर है. जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई है, ये सब दिवाली पार्टी के लिए था.

Janhvi Kapoor के इस बोल्ड लुक को देखकर फैन्स हुए दीवाने

लोग उनकी इस फोटो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. 2021 में, कपूर ने कॉमेडी हॉरर फिल्म रूही में राजकुमार राव के साथ दोहरी भूमिका निभाई। COVID-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण कई देरी के बाद फिल्म को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया। फिल्म और कपूर के प्रदर्शन को आलोचकों से खराब समीक्षा मिली,

यह भी पड़े 46 की उम्र में भी Ameesha Patel के इस बोल्ड लुक को देखकर उड़ जायेगे आप के भी होश

Body surgery': Janhvi Kapoor trolled for 'trying to be Kim Kardashian' in  latest pictures

और इसने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया। 2022 में, कपूर ने गुड लक जेरी में अभिनय किया, जो आनंद एल राय द्वारा निर्मित 2018 तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला का हिंदी रूपांतरण है। इसके बाद वह हेलन की रीमेक सनी कौशल के साथ मिली में नजर आएंगी। कपूर ने राजकुमार राव के साथ स्पोर्ट्स फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही और वरुण धवन के साथ एक्शन फिल्म बावल में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े