जान्हवी कपूर ने लाल साडी में ढाया कहर,डीप नैक ब्लाउज ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें

Janhvi Kapoor Viral Photo: जान्हवी कपूर ने लाल साडी में ढाया कहर,डीप नैक ब्लाउज ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म मिली का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ,जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया है। जाह्नवी कपूर ने इस बीच अपने एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। लाल साड़ी में जाह्नवी कपूर कहर ढा रही हैं।

READ MORE:तहलका मचाने आई TVS की डैशिंग लुक बाइक, Bullet और Jawa का करेंगी सूपड़ा साफ़

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिली को लेकर चर्चा में हैं। मिली के ट्रेलर को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर लाल साड़ी में तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैन्स और सेलेब्स ने काफी पसंद किया है।

बता दें कि ‘मिली’ वर्ष 2019 में प्रदर्शित मलयालम फिल्म ‘हेलन’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसे ओरिजिनल फिल्म के निर्देशक मुत्थुकुट्टी ज़ेवियर ने ही निर्देशित किया है। मिली का स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने लिखा है।

यह भी पढ़े- Yamaha RX 100 फिर वापस आ रही अपने लुक और फीचर्स से मार्केट में तबाही मचाने देगी TVS Ronin225 को टक्कर

जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मिली के अलावा जाह्नवी कपूर के खाते में ‘गुड लक जेरी’, ‘मिस्टर और मिसेज माही’ और ‘बवाल’ शामिल हैं।

जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में धड़क से डेब्यू किया था। इसके बाद जाह्नवी, रूही और गुंजन सक्सेना में नजर आईं। जाह्नवी कपूर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। जाह्नवी के इंस्टा पर 18.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं और खुद वो 728 लोगों को फॉलो करती हैं। जाह्नवी कपूर अभी तक 722 पोस्ट कर चुकी हैं।

जाह्नवी कपूर के फोटोज वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं। एक ओर जहां वो अपनी दिलकश मुस्कान और क्यूटनेस से दिल जीत लेती हैं तो दूसरी ओर उनके सिजलिंग फोटोज वीडियोज भी वायरल होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े