Rashifal : जानिए क्या है आपका आज का राशिफल, नवरात्री के पहले दिन किन किन राशियों पे रहेगी माँ दुर्गा की कृपा

Rashifal : क्या है आपका आज का राशिफल, नवरात्री के पहले दिन किन किन राशियों पे रहेगी माँ दुर्गा की कृपा
प्रेम जीवन में खट्टे-मीठे पलों की अनुभूति होगी. जीवनसाथी के साथ कुछ आनंद के पल बिताने को मिलेंगे. अगर आप अपने पार्टनर से दूर रहते हैं, तो आज उनके साथ लंबी बातचीत हो सकती है.

वृषभ राशि
आज का दिन उन छात्रों के लिए लाभदायक सिद्ध होगा, जो उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं. सहपाठियों से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा और शिक्षकों के द्वारा भी प्रशंसा के पात्र बनेंगे. अधूरे प्रोजेक्ट्स आगे बढ़ेंगे. उत्साह में वृद्धि देखने को मिलेगी.

मिथुन राशि
गुप्त स्त्रोतों से धन कमाने के अवसर प्राप्त होंगे. आश्चर्यजनक रूप से लाभ मिल सकता है. किसी नयी कार्ययोजना को मूर्त रूप देने का विचार किया जा सकता है.

यह भी पड़े New Model Alto 800:मारुती सुजुकी Alto 800 के नए मॉडल से उड़ेंगे होश, कम कीमत में दे रही अच्छे फीचर्स, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

कर्क राशि
व्यवसाय को विस्तार देने के लिए आगे बढ़ेंगे. कई महत्वपूर्ण व्यक्तियों से चर्चा संभव हैं. घर के सदस्यों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. भविष्य को लेकर एक व्यापक रणनीति बनाएंगे.

Rashifal : जानिए क्या है आपका आज का राशिफल, नवरात्री के पहले दिन किन किन राशियों पे रहेगी माँ दुर्गा की कृपा

सिंह राशि
किसी चीज़ में आवश्यकता से अधिक पैसा खर्च किया जा सकता हैं, जिसको लेकर बाद में पछतावा होगा. ऐसे में धन संबंधी निर्णय सोच-समझ कर लेंगे तो बेहतर रहेगा.

कन्या राशि
दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी और मन उत्साह से भरा हुआ रहेगा. शाम के समय पत्नी के साथ मतभेद होगा, जिससे मन उदास रहने की संभावना हैं. ऐसे में एक-दूसरे को समझने का प्रयास करेंगे तो स्थिति सही रहेगी.

यह भी पड़े Mahindra ने लांच कर दी अपनी सस्ती बोलेरो लुक के मामले में देती है Thar को टक्कर,जानिए कीमत

तुला राशि
किसी नए वाहन, चीज़ या घर पर पैसा खर्च किया जा सकता हैं. घर पर किसी का आना भी हो सकता है. जिससे ज्यादातर समय उनकी आवाभगत में ही बीतेगा. रिश्तेदारों के साथ संबंध में घनिष्ठता आएगी.

वृश्चिक राशि
करियर में सफलता मिलेगी और नयी-नयी योजनाओं का दिमाग में समावेश होगा. रचनात्मकता बेहतर होगी और आप अपने कार्यक्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ कर पाए

धनु राशि
यदि आप व्यापारी हैं तो आज का समय आपके लिए अच्छा रहेगा. जो किसी के साथ पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं, उन्हें आज के दिन ज्यादा सावधान रहने की आवश्यकता हैं.

मकर राशि
कुछ बातों को लेकर परेशान हैं, तो वह आज के दिन हल हो जाएगी. मन में शांति का भाव आएगा और घर में भी सुख-शांति का निवास रहेगा. आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा.

कुंभ राशि
आज के दिन आय के कई स्रोत खुलेंगे जिससे धन लाभ होगा. निवेश किये हुए पैसे भी लाभ लेकर आएंगे. प्रॉपर्टी का काम करते हैं तो कुछ नए समझौते हाथ में आ सकते हैं.

मीन राशि
आज का दिन उनके लिए अत्यंत शुभ हैं, जो अपने लिए विवाह की प्रतीक्षा कर रहे हैं. कहीं से सीधे रिश्ता तो नही आएगा, लेकिन आप किसी अच्छे की नज़र में अवश्य आएंगे. ऐसे में अपने व्यवहार को संतुलित रखेंगे, तो बेहतर रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े