Friday, October 7, 2022
Homeviral newsAnjali Arora: जानिए अंजलि अरोरा का MMS वायरल होने के पहले...

Anjali Arora: जानिए अंजलि अरोरा का MMS वायरल होने के पहले किसके साथ थे सम्बन्ध

Anjali Arora:अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। वह पहले कच्चे बादाम को लेकर सुर्खियों में आईं और फिर ‘लॉक अप शो’ में मुन्नावर फारूकी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरीं।
Anjali Arora’s Controversies: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले कच्चे बादाम से चर्चा में आईं और फिर ‘लॉक अप शो’ में मुनव्वर फारुकी के साथ अपने संबंधों को लेकर सुर्खियों में रहीं। अंजलि इन दिनों लीक हुए एमएमएस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक एमएमएस लीक हुआ था। जो लड़की एमएमएस में थी वह अंजलि जैसी ही थी। लेकिन बाद में पता चला कि वह अंजलि नहीं थी। हालांकि अंजलि एमएमएस की वजह से काफी परेशान थी। बाद में उन्होंने बताया कि उनके परिवार वालों ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है. उनके परिवार वाले इस तरह की बातें बर्दाश्त नहीं करेंगे। लॉक अप शो के दौरान मुनव्वर फारूकी और अंजलि एक दूसरे के साथ रहते थे। वे एक-दूसरे का ख्याल रखते थे और जब प्यार का इजहार करने की बात आती थी तो अंजलि पीछे नहीं हटती थीं।

ये भी पढ़िए :Bajaj CT 125X :Bajaj जल्द ही ला रही कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स में ये गाड़ी , जाने कीमत

एपिसोड में,

एक एपिसोड में, अंजलि ने मुनव्वर फारुकी से कहा कि वह उससे प्यार करती है। इस पर हंसते हुए मुनव्वर ने कहा कि मैं तुम्हारे मन के डॉक्टर को बुलाता हूं, जिस पर अंजलि ने कहा कि हां, मुझे इसकी जरूरत है. हालांकि अंजलि आकाश संसनवाल को डेट कर रही हैं लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। तो लॉकअप शो जीतकर मुनव्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला का भी खुलासा कर दिया, जिसने सभी को चौंका दिया, इसके अलावा अंजलि ने लॉक-अप शो के दौरान बताया था कि वह दिसंबर में रूस गई थी। इसलिए वह एक रिसेप्शनिस्ट की ओर आकर्षित हुई। उसने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल रूसी मुद्रा ली थी और रात साथ बिताई थी।

ये भी पढ़िए :Sonam Kapoor Pregnancy : डिलीवरी से पहले सोनम कपूर की थी ऐसी हालत, वायरल हो रही तस्वीर

अंजलि ने बताया था कि उस दिन मुझे सिर्फ पैसे चाहिए थे तो मैंने मांगा और उसने भी दे दिया। फिर रात को हम पार्टी में गए। अंजलि ने आगे बताया कि उसके किसी भी दोस्त को इस बारे में पता नहीं था. हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने सैया आना रे गाने की सफलता का जश्न मनाया। उनके रिलीज हुए गाने सइयां को भी एक करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

बहुचर्चित खबरें