Tuesday, September 27, 2022
HometrendingAnasuya Bharadwaj: जानिए कौन हे विजय देवरकोंडा से पंगा लेने ये एक्ट्रेस,...

Anasuya Bharadwaj: जानिए कौन हे विजय देवरकोंडा से पंगा लेने ये एक्ट्रेस, लाइगर के फैन्स को दे रही खुली चेतावनी

Anasuya Bharadwaj: तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा की लाइगर रिलीज होते ही दर्शकों के निशाने पर है। जिन लोगों ने इसे तेलुगु और हिंदी में देखा है, वे फिल्म की जमकर आलोचना कर रहे हैं। देवरकोंडा के फैंस को ये बात पसंद नहीं आ रही है. सोशल मीडिया पर फिल्म के समर्थन और विरोध में बातें लिखी जा रही हैं, लेकिन इन सबके बीच एक नाम देवरकोंडा के फैंस के निशाने पर है. नाम है अनसूया भारद्वाज। देवरकोंडा के फैंस अनसूया को ‘आंटी’ कहकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. इससे अनसूया भी आहत हुई हैं और उन्होंने ट्विटर पर जोकरों को खुली चेतावनी दी है कि अगर वे नहीं रुके तो दोनों का स्क्रीन शॉट लेकर पुलिस को रिपोर्ट करेंगे. थाने और कोर्ट से नोटिस के लिए तैयार रहें।

कौन है अनुसूया
हैदराबाद की रहने वाली अनसूया तेलुगु फिल्मों और टेलीविजन में सक्रिय हैं। वह अभिनय के साथ-साथ टीवी प्रस्तोता के रूप में भी काम करती हैं। 40 साल की अनसूया ने 2016 में तेलुगु फिल्मों में डेब्यू किया था और अब तक वह साउथ की एक दर्जन से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साउथ में फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता है। वह पिछले साल रिलीज हुई फिल्म पुष्पा में नजर आई थीं।

यह भी पड़े Automobile : Maruti Alto K10 महज ₹11000 में बुक करें न्यू Alto K10, ऑटो शिफ्ट गियर के साथ मिलेंगे 15 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स

यह विजय की गलती है
दरअसल अनसूया और विजय देवरकोंडा के बीच पुराना झगड़ा है। 2017 में, अनसूया ने विजय की आलोचना की थी जब उन्होंने अपनी फिल्म अर्जुन रेड्डी के प्रचार के दौरान मंच पर नायिका के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। तब अनसूया ने कहा कि यह गलत है क्योंकि पर्दे पर किसी किरदार को निभाते वक्त गाली देना अलग बात है, इसे समझा जा सकता है. लेकिन सार्वजनिक मंच पर महिलाओं के लिए गालियों का इस्तेमाल कर विजय समाज में गलत प्रथाओं को बढ़ावा दे रहा है। इस पर तेलुगु मीडिया में काफी बहस हुई और अनसूया ने कई बहसों में हिस्सा लेते हुए विजय देवरकोंडा की खुलेआम गाली-गलौज का विरोध किया।

यह भी पड़े DAP UREA :किसानो के लिए खुल्मखुला लूट का मौका डीएपी यूरिया , मिलेंगी आधे रेट में जानिए

विजय के प्रशंसकों से नाराज
अनसूया का कहना है कि उस केस के बाद से ही विजय के फैंस उन्हें लगातार धमका रहे हैं और गालियां दे रहे हैं. अपने परिवार के बारे में बकवास बोलता है। लेकिन इस बार बात बढ़ गई। लाइगर की रिहाई के बाद, अनसूया ने तेलुगु में ट्वीट किया, जिसका मतलब था कि एक माँ का दर्द कभी व्यर्थ नहीं जाता। आपके कर्म वापस किए जाते हैं और उनका हिसाब लिया जाता है। कभी-कभी इसमें समय लगता है। उन्होंने यह भी हैशटैग किया कि वह किसी के दुख से खुश नहीं हैं, लेकिन उनका आत्मविश्वास लौट आया है। इसके बाद देवरकोंडा के फैंस उन्हें आंटी को गालियां देने लगे और ट्विटर पर अनसूया भारद्वाज के लिए आंटी ट्रेंड करने लगे. तब नाराज अनसूया ने कहा कि वह इस मामले को गंभीरता से ले रही हैं और उन्हें ट्रोल करने वालों के खिलाफ पुलिस के पास जा सकती हैं

बहुचर्चित खबरें