Dilip Joshi Wife तारक मेहता के जेठा लाल की रियल पत्नी खूबसूरती में बबिता को देती है मात देखिए तस्वीरें

Dilip Joshi ‘s wife Jaymala Joshi photos :- तारक मेहता के जेठा लाला की रियाल पत्नी, खूबसूरती में बबिता को देती है मात, देखिए टीवी की दुनिया में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’सबसे पुराने और लोकप्रिय सीरियल में से एक है. इस सीरियल के सबसे ज्‍यादा लोकप्रिय किरदार जेठालाल (Jethalal) और उनकी पत्‍नी दयाबेन हैं. दिलीप जोशी असल जिंदगी में शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है।

READ MORE:Honda Activa 125 मात्र 10 हजार रूपये में लाएं घर ये शानदार स्कूटी जानिए माइलेज और फीचर्स

दिलीप जोशी की पत्नी यू्ं तो एक गृहणी हैं, हालांकि, वह दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं।टीवी की दुनिया में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है। आज भी यह शो टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर रहता है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘जेठालाल’ का किरदार सभी का पसंदीदा हैं, क्योंकि, शो की कहानी कहीं-ना-कहीं जेठालाल और उसके परिवार के ही ईर्द-गिर्द घूमती है।

Dilip Joshi Wife तारक मेहता के जेठा लाल की रियल पत्नी, खूबसूरती में बबिता को देती है मात, देखिए तस्वीरें

दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला जोशी Dilip Joshi’s wife’s name is Jaimala Joshi

छोटे पर्दे पर जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी के रील लाइफ परिवार से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन असल जिंदगी में उनके परिवार और पत्नी के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते।दिलीप जोशी असल जिंदगी में शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है। दिलीप जोशी की पत्नी यू्ं तो एक गृहणी हैं, हालांकि, वह दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं।

Dilip Joshi Wife तारक मेहता के जेठा लाल की रियल पत्नी, खूबसूरती में बबिता को देती है मात, देखिए तस्वीरें

Dilip Joshi and Jaimala Joshi

जयामाला जोशी टीवी की चकाचौंध भरी जिंदगी से पूरी तरह दूर रहती हैं। हालांकि, अक्सर उन्हें दिलीप के साथ अवार्ड शो फंक्शन में स्पॉट किया जाता है।दिलीप जोशी और जयमाला जोशी की शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा, जिनके नाम नियती जोश और रित्विक जोशी है। 52 साल के दिलीप जोशी का जन्म 26 मई 1968 में हुआ था।

Dilip Joshi Wife तारक मेहता के जेठा लाल की रियल पत्नी, खूबसूरती में बबिता को देती है मात, देखिए तस्वीरें

दिलीप जोशी को कई अवार्ड्स मिल चुके

हालांकि, 2008 में जब दिलीप जोशी को ‘जेठालाल गड़ा’ का किरदार ऑफर हुआ, तो उनकी जिंदगी ही बदल गई। इस शो से एक्टर को काफी पहचान मिली। अपने शो के लिए दिलीप जोशी को कई अवार्ड्स मिल चुके हैं। जिनमें 5 टेली अवार्ड्स और 2 आईटीए अवार्ड्स शमिल हैं। बता दें, जब एक्टर को शुरू से ही एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी। जब वह अपनी  ग्रेजुएशन पूरी कर रहे थे, तो उन्हें इंडियन नेशनल थियेटर में दो बार बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था।

Dilip Joshi Wife तारक मेहता के जेठा लाल की रियल पत्नी, खूबसूरती में बबिता को देती है मात, देखिए तस्वीरें

एक्टर दिलीप जोशी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की

दिलीप जोशी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में आने से पहले कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक्टर दिलीप जोशी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की थी। इस फिल्म में एक्टर ने ‘रामू’ का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने कई गुजराती ड्रामा में काम किया। दिलीप जोशी ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ और ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े