Saturday, October 8, 2022
Homeपड़तालSmartphones in India:जुलाई माह में मार्केट में आ रहे है कम दाम...

Smartphones in India:जुलाई माह में मार्केट में आ रहे है कम दाम में अच्छे फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन जानिए क्या होगी मार्केट में इनकी कीमत

Smartphones in India:

 हर महीने मार्केट में कई सारे नए स्मार्टफोन्स लॉन्च होते हैं, जिनका फैन्स को बहुत इंतजार रहता है.हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस महीने भारत में किन ब्रांड्स के कौन से स्मार्टफोन्स लॉन्च हो सकते हैं और उनमें क्या फीचर्स दिए जा सकते हैं. आइए इन लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में जानते हैं.

Asus rog phone 6: आसुस का यह फ्लैगशिप गेमिंग स्मार्टफोन 5 जुलाई को लॉन्च होने वाला है. ये दुनिया का पहला ऐसा गेमिंग स्मार्टफोन होगा जो Snapdragon 8+ Gen 1 SoC पर काम करेगा. इस फोन को भारत में भी इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि इसकी टेस्टिंग यहां शुरू हो चुकी है. ये फोन 165Hz के एमोलेड डिस्प्ले से लैस होगा. 91Mobiles के हिसाब से इस फोन की कीमत 60 हजार रुपये के करीब हो सकती है.

और देखे :Viral Video Download 2022 :Kajal Raghwani MMS  वायरल विडियो यहाँ से HD में करें डाउनलोड

नथिंग फोन (1): नथिंग ब्रांड के इस आर-पार दिखने वाले स्मार्टफोन के प्री ऑर्डर 1 जुलाई से शुरू हो गए हैं. 12 जुलाई को लॉन्च होने वाला ये मोबाइल Snapdragon 778G+ SoC पर काम कर सकता है, 120Hz वाले ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आ सकता है और इसमें आपको 4500mAh की बैटरी और 45W का वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 30 से 40 हजार रुपये के बीच हो सकती है. 

शाओमी 12 अल्ट्रा: Snapdragon 8+  Gen 1 प्रोसेसर पर काम करने वाला शाओमी का यह स्मार्टफोन एक 2K, 120Hz ओएलईडी स्क्रीन, 4500mAh या उससे ज्यादा की बैटरी और 120W के फास्ट चरगींग सपोर्ट के साथ लॉन्च हो सकता है. आधिकारिक तौर पर तो कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन 91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसे 5 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत 72,999 रुपये हो सकती है.

iQOO 10 प्रो: खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन को 22 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. ये 5G स्मार्टफोन SNapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर पर काम करेगा, इसमें आपको 2K एलटीपीओ स्क्रीन, 50MP का प्राइमेरी कैमरा और 200W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग तकनीक मिल सकती है. ये फोन भी 50 से 55 हजार रुपये के बीच का हो सकता है. 

मोटो G42: मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 4 जुलाई को फ्लिपकार्ट पर दफर 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है. 50MP के प्राइमेरी कैमरे वाले इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी और 20W का टर्बो-पावर चार्जर दिया जाएगा. ये स्टाइलिश स्मार्टफोन 17 हजार रुपये के आस-पास की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है.

बहुचर्चित खबरें