Tuesday, September 27, 2022
Homeauto mobileBajaj CT 125X :Bajaj जल्द ही ला रही कम कीमत के साथ...

Bajaj CT 125X :Bajaj जल्द ही ला रही कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स में ये गाड़ी , जाने कीमत

Bajaj CT 125X :बजाज कंपनी की मोटरसाइकिल्स की बात करें तो कंपनी बजट ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपनी बाइक्स तैयार करती है. कंपनी के मौजूदा मॉडल की बात करें तो CT 110X बाइक भी यूजर्स की पसंद की लिस्ट में सबसे ऊपर बनी हुई है, लेकिन फिर भी बजाज की बाइक्स पसंद करने वालों को कुछ बेहतर की उम्मीद है. इसी को ध्यान में रखते हुए बजाज कंपनी जल्द ही अपनी नई CT 125X मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आइए बात करते हैं इस अपकमिंग बाइक के फीचर्स और संभावित कीमत के बारे में-

बजाज सीटी 125X की विशेषताएं
बजाज CT 125X मौजूदा मॉडल की तुलना में कई बेहतर कॉस्मेटिक बदलावों के साथ बाजार में प्रवेश करेगी। आपको बता दें कि इसके किनारे पर 125X लिखा है, जो 125cc वेरिएंट को विस्थापित करता है। CT 110X की तुलना में CT 125X के अंदर हरे रंग का अलग शेड इसके लुक में चार चांद लगाता है। CT 125X बाइक में डबल स्टिचिंग के साथ एक नई मोटी सीट के साथ-साथ इसके हैंडलबार पर एक USB चार्जिंग पोर्ट भी है।

यह भी पड़े Saria Cement Rate : अगर आप भी घर बनाने का सोच रहे है, तो जल्द ही बना ले अपना घर आ रहे सरिया सीमेंट के भाव हर दिन नए बदलाव

इस बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक नहीं दिया गया है और यह बाइक ड्रम ब्रेक के साथ बाजार में आएगी। आप जानते हैं कि सरकार ने 125cc से ऊपर के इंजन वाले दोपहिया वाहनों में फ्रंट डिस्क ब्रेक अनिवार्य कर दिया है। बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ-साथ रियर डिस्क ब्रेक भी नहीं है। बाइक में हुड हेडलाइट और फ्यूल गेज के साथ एक स्मूद इंस्ट्रूमेंट पैनल भी है। Bajaj CT 125X की बात करें तो नया इंजन 125cc के निशान से थोड़ा नीचे होने की संभावना है।

इस अपकमिंग मोटरसाइकिल के बारे में हमारे पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं है, फिर भी पक्के तौर पर कहा जा सकता है कि इसका इंजन मौजूदा मॉडल से ज्यादा पावरफुल होगा. कंपनी अपने ग्राहकों की उम्मीद को भरोसे में बदलने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

यह भी पड़े Anjali Arora MMS Video : कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा का MMS वीडियो हुआ वायरल

बजाज सीटी 125X कीमत
बाजार में मौजूदा CT 110X की कीमत 66,300 रुपये एक्स-शोरूम है और हम उम्मीद करते हैं कि CT 125X उस कीमत से थोड़ा अधिक प्रीमियम चार्ज करेगी। बाइक लॉन्च होने के बाद नई Bajaj CT 125X का सीधा मुकाबला Honda SP 125, Hero Super Splendor और TVS Raider से हो सकता है.

बहुचर्चित खबरें