Friday, October 7, 2022
HomeएंटरटेनमेंटKapil Sharma show: द कपिल शर्मा शो को केवल सुनील और कृष्णा...

Kapil Sharma show: द कपिल शर्मा शो को केवल सुनील और कृष्णा के साथ और इन 5 हस्तियों ने भी छोड़ा, जाने ये थी वजह

Kapil Sharma show द कपिल शर्मा शो को केवल सुनील और कृष्णा के साथ और इन 5 हस्तियों ने भी छोड़ा, जाने ये थी वजह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के तीसरे सीजन के बाद कपिल शर्मा ने टेलीविजन पर धमाकेदार वापसी की है. कॉमेडियन ने 23 अप्रैल 2016 को ‘द कपिल शर्मा शो’ लॉन्च किया

जो देखते ही देखते फैंस का पसंदीदा बन गया। दर्शकों ने पिछले कुछ वर्षों में शो में कुछ प्रसिद्ध अभिनेताओं को देखा। ‘गुठी’, ‘दादी’, ‘बुआ’, ‘चंदू’ और अन्य किरदारों ने प्रशंसकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई। लेकिन इस दौरान कई नामी हस्तियों ने कपिल का शो बीच में ही छोड़ दिया. आज हम उसी की लिस्ट लेकर आए हैं।

यह भी पढ़े: Tata Punch का जोरदार पंच, बिक्री 1 लाख यूनिट के पार, सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में है जलवा, जानें कीमत और क्या है खास

सबसे पहले बात करते हैं सुनील ग्रोवर की, जिन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘गुठी’ और ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ बनकर खूब वाहवाही बटोरी। हालांकि, सुनील ने साल 2017 में कपिल से लड़ाई के बाद शो छोड़ दिया था।

सुगंधा मिश्रा अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कपिल के शो में एक विशेष हेयरडू के साथ एक शिक्षक की भूमिका निभाई। हालांकि, वह भी लंबे समय तक शो का हिस्सा नहीं रहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में उनके छोटे से सफर की वजह कपिल और सुनील का झगड़ा बना।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में ‘बुआ’ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने बीच में ही शो छोड़ दिया। इसके बाद वह काफी समय तक शो से गायब रहीं। उपासना भी अपने रोल से संतुष्ट नहीं थी।

अली असगर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘दादी’ का किरदार निभाकर दर्शकों का खूब प्यार जीता। अली असगर अपने किरदार से खुश नहीं थे। इस वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया। इस बारे में एक इंटरव्यू में अली ने कहा था कि- ‘मुझे इसका कोई मलाल नहीं है। यह रातों-रात का फैसला नहीं था। दरअसल, शो में मेरे पास करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था। अगर मैं केवल पैसा कमाना चाहता, तो भी मैं शो में होता।

यह भी पढ़े: ड्राइविंग आती है तो शुरू करे ये बिज़नेस, कमा सकते है हर महीने 60 हजार

भारती सिंह भारत की सबसे प्रसिद्ध और सबसे बड़ी कॉमेडियन में से एक हैं। उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ में अलग-अलग किरदार निभाए हैं। हालांकि, भारती अपनी प्रेग्नेंसी और अन्य वर्क कमिटमेंट्स के कारण लंबे समय से शो से गायब हैं।

‘सपना’ के लोग कृष्णा अभिषेक को ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनके रोल के लिए याद करते हैं। हाल ही में उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है। एक साक्षात्कार में, कृष्णा ने खुलासा किया कि उन्होंने शो से बाहर निकलने का फैसला किया क्योंकि उनके विचार प्रोडक्शन के अनुरूप नहीं थे।

बहुचर्चित खबरें