Friday, October 7, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentKaran Johar ने क्या इशारों ही इशारों में उड़ाया उर्फी जावेद का...

Karan Johar ने क्या इशारों ही इशारों में उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक? कहा-‘ये एयरपोर्ट पर…’

Karan Johar on Urfi: करण जौहर इन दिनों अपने टॉक शो की वजह से चर्चा में आए हैं. हाल ही में उनके शो में सोनम कपूर और अर्जुन कपूर पहुंचे थे और इस शो में करण ने इशारों-इशारों में कई एक्ट्रेसेस पर तंज कसा. 

Karan Johar ने क्या इशारों ही इशारों में उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक? कहा-'ये एयरपोर्ट पर...'

Koffee With Karan: करण जौहर (Karan Johar) जब से अपना टॉक शो लेकर आए हैं, तब से वो चर्चा का विषय बन गए हैं. पिछले दिनों सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे, जहां जाकर उन्होंने खूब सारी बातें बोलीं. करण जौहर ने बातों-बातों में कुछ इंडियन एक्ट्रेस के फैशन को बुरा-भला भी कह दिया. आपको बता दें, हर साल होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत से कई हसीनाएं रेड कार्पेट पर शिरकत करने जाती हैं और उन्हीं में एक हैं सोनम कपूर. लेकिन पिछले साल सोनम कपूर ने कान्स में अपने फैशन का जलवा नहीं दिखाया था और इस बात की चर्चा भी ‘कॉफी विद करण’ में हुई थी।

यह भी जाने :Priyanka Chopra ऐसे कपड़ों में पहुंच गईं अवॉर्ड फंक्शन, खुली जैकेट में बार-बार बचानी पड़ी लाज

दीपिका को माना सबसे स्टाइलिश

कान्स को लेकर करण जौहर ने अपने शो में सोनम से पूछा था कि तुम्हें क्या लगता है कि क्या इस साल का कान फेस्टिवल अच्छा था, इस पर सोनम करण से उल्टे पूछती है कि तुम्हें क्या लगता है? जिस पर जवाब देते हुए करण कहते हैं कि मुझे कुछ इतना खास नहीं लगा. इसके बाद सोनम पूछती है आपको क्या लगता है किसने सबसे अच्छे कपड़े पहने? जिस पर करण दीपिका का नाम लेते हैं. फिर सोनम उत्सुकता में पूछती हैं कि और कौन था वहां पर तो करण बताते हैं कि ऐश्वर्या भी थी।

‘कुछ लोग फोटो खिंचवाने एयरपोर्ट जाते हैं’

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करण जौहर कहते हैं कि इस साल कान्स में भारत से कई लोग गए हुए थे. लेकिन मुझे यह नहीं पता कि वो अपने आप गए थे या फिर उन्हें बुलाया गया था. जिस पर सोनम कहती हैं कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में आप बिना बुलाए नहीं जा सकते. इस पर करण कहते हैं कि वहां पर तो तैयार होकर लोग ऐसे ही घूम रहे थे, जो कोई भी कर सकता है. इस पर सोनम कहती है कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा, ये पिछले एक साल में क्या हो गया. अपनी बात को आगे रखते हुए करण कहते हैं कि ऐसे कई इंफ्लुएंसर्स हैं जो तैयार होकर एयरपोर्ट जाते हैं, मीडिया से बात करते हैं लेकिन कभी फ्लाइट नहीं पकड़ते. करण कहते हैं कि ऐसे लोगों के बारे में जानकर वो हैरान हो जाते हैं।

यह भी जाने : नीता अंबानी की अधूरी चाहतों को पूरा करता है यह रोबोट, रात भर करती है रोबोट के साथ ये गन्दा काम

उर्फी का जवाब

आपको बता दें, ऐसे ही सवाल कई बार उर्फी जावेद से भी पूछे जा चुके हैं कि वो तैयार होकर एयरपोर्ट क्यों जाती हैं और एयरपोर्ट के बाहर तस्वीरें क्यों खिचवाती हैं. जिसके बाद उर्फी ने एक वीडियो पोस्ट किया था. एक्ट्रेस कह रही हैं, ‘मैं घूमूं…फिरूं, नाचूं, गाऊं, हंसू, रोऊं, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं जैसे भी जाऊं…आपको क्या?. वीडियो के कैप्शन में भी उर्फी ने यही लाइन लिखी है, ‘आपको क्या भाई?

बहुचर्चित खबरें