Sunday, September 25, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentKareena Kapoor : क्रश से मिलने के लिए घर से भागी थी...

Kareena Kapoor : क्रश से मिलने के लिए घर से भागी थी ये एक्ट्रेस, 9th में ही हो गई थी प्रेग्नेंट जानिए कोण है वो एक्ट्रेस

Kareena Kapoor : क्रश से मिलने के लिए घर से भागी थी ये एक्ट्रेस, 9th में ही हो गई थी प्रेग्नेंट जानिए कोण है वो एक्ट्रेस मां ने परेशान होकर भेज दिया था बोर्डिंग स्कूल। करीना कपूर की जिंदगी से विवादों के साथ-साथ कई अफवाहें भी जुड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस को लेकर बताया जाता है कि वह नौवीं क्लास में ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस 14 साल की उम्र में एक लड़के पर दिल भी हार बैठी थीं।

Kareena Kapoor Khan : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर का आज 42वां जन्मदिन है। करीना कपूर के जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे तक उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। करीना कपूर हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं, हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास करिश्मा नहीं दिखा पाई।

इससे इतर करीना कपूर अपने काम के साथ-साथ खुद से जुड़े कई विवादों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस से जुड़ी कई अफवाहें भी हैं जिनके बारे में सुनकर कोई भी अपना माथा पकड़ लेगा। इन अफवाहों में से एक यह भी है कि करीना कपूर नौवीं क्लास में प्रेग्नेंट हो गई थीं। 

यह भी पढ़े : आप भी शेयर मार्केट में निवेश करते है तो, काम में आएगी ये बसंत माहेश्वरी की टिप्स

14 साल की उम्र में करीना कपूर एक लड़के पर अपना दिल हार बैठी थीं

Kareena Kapoor ने अपनी स्कूली शिक्षा जमनाबाई नारसी स्कूल से प्राप्त की है। एंटरटेनमेंट गलियारों में मौजूद खबरों के अनुसार, करीना कपूर नौंवी कक्षा के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। हालांकि इस मामले पर न तो कभी एक्ट्रेस ने बातचीत की, न ही उनसे जुड़े सूत्रों ने कभी कुछ कहा। लेकिन इससे जुड़ा एक किस्सा यह भी है कि 14 साल की उम्र में ही करीना कपूर एक लड़के पर अपना दिल हार बैठी थीं। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने ही किया था।

क्रश से मिलने के लिए घर से भाग गई थीं करीना कपूर

Kareena Kapoor ने बरखा दत्त को दिए इंटरव्यू में बताया था कि 14 साल की उम्र में एक लड़के पर उनका दिल आ गया था। हालांकि उनकी मम्मी बबीता कपूर को वह लड़का न तो पसंद था और न ही करीना का उससे मिलना अच्छा लगता था। लेकिन करीना चोरी-छुपे उस लड़के से मिलने गई थीं। इस बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा था, “14-15 साल की उम्र में मैं एक लड़के को पसंद करती थी। मेरी मां को यह अच्छा नहीं लगता था। सिंगल मदर होने के नाते वह नहीं चाहती थीं कि यह सब हो। ऐसे में वह फोन को अपने कमरे में बंद करके रखती थीं।

यह भी पढ़े : मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही ने छेड़ी डांस की जंग, ऐसे किया डांस दोनों हसीनाओ ने

मां ने परेशान होकर भेज दिया था बोर्डिंग स्कूल

करीना कपूर ने इस सिलसिले में आगे कहा, “मैं उस लड़के से मिलना चाहती थी। ऐसे में जब मम्मी डिनर के लिए बाहर गई हुई थीं तो मैं  चाकू की मदद से ताला खोलकर कमरे में घुस गई और मैंने फोन पर उस लड़के से बात की। मैंने उसके साथ प्लान बनाया और घर से भाग गई।” एक्ट्रेस की इस हरकत के बाद उनकी मम्मी बबीता कपूर ने उन्हें देहरादून में मौजूद बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया था।

बहुचर्चित खबरें