Friday, October 7, 2022
HometrendingKaun Banega Crorepati : 50 लाख रुपये की जित के साथ घर...

Kaun Banega Crorepati : 50 लाख रुपये की जित के साथ घर जाएगा ये कंटेस्टेंट, KBC में आने के पहले कपडे भी नहीं खरीद पता था, जानिए कौन है

Kaun Banega Crorepati : 50 लाख रुपये की जित के साथ घर जाएगा ये कंटेस्टेंट, KBC में आने के पहले कपडे भी नहीं खरीद पता था, जानिए कौन है कौन बनेगा करोड़पति प्रोमो: सपने देखना जरूरी है क्योंकि अगर आप नहीं देखते हैं तो वे सपने कैसे सच होंगे और कौन बनेगा करोड़पति उन सपनों को पूरा करने के लिए है। इस शो ने अब ऋषि राजपूत का सपना पूरा कर दिया है।

कौन बनेगा करोड़पति 14 : अगर सपने खुली आंखों से देखे जाएं तो वे सिर्फ सपने नहीं रह जाते बल्कि जीवन का लक्ष्य बन जाते हैं और ऐसे सपनों को पूरा करने में मदद करते हैं, कौन बनेगा करोड़पति (कौन बनेगा करोड़पति)। ऐसे कई अधूरे सपने हैं जो केबीसी के मंच पर पूरे हुए हैं। अब प्रतियोगी ऋषि राजपूत का भी एक सपना पूरा होने जा रहा है, जो इस बार हॉट सीट अमिताभ बच्चन से आमने-सामने होंगे और ज्ञान के बल पर वो सब हासिल कर लेंगे जो उनके लिए हकीकत से कोसों दूर था।

यह भी पढ़े : मलाइका ने इस फैशनेबल स्टाइल में किया फोटोशूट, लोग देखते ही रह गए

50 लाख जीतेंगे ऋषि राजपूत
शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें ऋषि राजपूत नाम का एक कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठा है और अपनी जिंदगी की कहानी सुना रहा है। ऋषि वेल्डिंग का काम करता है और एक निम्न मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखता है लेकिन उसके सपनों में एक अलग ही उड़ान थी और वह उस उड़ान को ज्ञान के बल पर उड़ना चाहता था। अपनी कहानी में ऋषि बताते हैं कि कौन बनेगा करोड़पति में आने से पहले उनके पास कपड़ों के लिए भी पैसे नहीं थे। इसलिए उन्होंने कर्ज पर कपड़े खरीदे और शो में पहुंचे। लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर शो में 50 लाख के सवाल का सही जवाब दिया और कमाल कर दिया।

यह भी पढ़े : खुशखबरी सरकार ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और साहिकाओ की सैलरी बढ़ाने का लिया फैसला, जानिए क्या है पूरी खबर

क्या आप 75 लाख के सवाल का सही जवाब देंगे?
50 लाख रुपये जीत चुके ऋषि राजपूत भी प्रोमो में 75 लाख के सवाल के लिए खेलते नजर आ रहे हैं। अब इसे देखकर दर्शकों की धड़कनें बढ़ गई हैं कि क्या ऋषि इस सवाल का सही जवाब दे पाएंगे… खैर, इन सभी सवालों के जवाब आने वाले एपिसोड में मिलेंगे।

बहुचर्चित खबरें