Kawasaki इलेक्ट्रिक जल्द उतरेगी मार्केट में, बेजोड़ मजबूती और दमदार इंजन के साथ करेगी Jawa और Bullet की छुट्टी

जापानी प्रीमियम टू व्हीलर निर्माता कंपनी Kawasaki जल्द ही भारतीय बाजार में नई स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च करने जा रही है. कंपनी जल्द ही Versys 650 को नए अपडेट्स के साथ लॉन्च करने की घोषणा कर सकती है. यहां पर आपको बता दें कि कंपनी वर्तमान में मौजूद Versys 650 वैरिएंट पर भारी छूट दे रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस अपकमिंग बाइक को इसी महीने के आखिरी में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़िए :इस धनतेरस लाये अपने घर Maruti Suzuki की ये 7 सीटर कार सेफ्टी फीचर्स के साथ मिलेंगा बहोत कुछ

माना जा रहा है इस अपकमिंग मॉडल Versys 650 की कीमत वर्तमान में मौजूद मॉडल की अपेक्षा लगभग 50,000 रुपये अधिक हो सकती है. इसके अलावा बाइक को कुछ नए फीचर्स जैसे-फोर-वे एडजस्टेबल विंडस्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक टीएफटी डिस्प्ले और दो-स्तरीय ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ भी अपडेट किया जाएगा।

बेजोड़ मजबूती और दमदार इंजन के साथ करेगी Jawa और Bullet की छुट्टी

इंजन की बात करें तो इसमें आपको वही 649cc, पैरेलल-ट्विन इंजन देखने को मिलेगा. यह इंजन 66bhp की अधिकतम शक्ति और 61Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. कलर ऑप्शन्स की बात करें तो इस अपकमिंग मोटरसाइकिल में नए कलर ऑप्शन भी दिए गए हैं।

17-इंच के एलॉय व्हील के साथ

New Versys 650 बाइक में 17-इंच के एलॉय व्हील व आगे की तरफ एक अपसाइड-डाउन फोर्क और पीछे एक मोनोशॉक का प्रयोग किया गया है. इसके साथ ही दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक मिल जाएंगे. इसके अलावा प्रमुख रूप से डुअल-पॉड हेडलैंप सेटअप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 21-लीटर फ्यूल टैंक और एक एडजस्टेबल विंडस्क्रीन दिया है गया है।

ये भी पढ़िए :इस धनतेरस लाये अपने घर Maruti Suzuki की ये 7 सीटर कार सेफ्टी फीचर्स के साथ मिलेंगा बहोत कुछ

यहां पर आपको बता दें कि वर्तमान में बिक्री के लिए बाजार में मौजूद Versys 650 पुराने मॉडल की कीमत 7.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. वहीं नये Versys 650 की कीमत 7.50 से 7.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच होने का अनुमान है. कंपनी पुराने मॉडल पर 70,000 रुपये के स्पेशल डिस्काउंट दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े