Keeway जल्द लांच करने वाली है अपनी जबरदस्त लुक वाली ये बाइक, मार्केट में आते ही खत्म कर देगी Royal Enfield की बादशाहत

Keeway

Keeway SR250 Bike Launch: रॉयल एनफील्ड बाइक्स का 350 सीसी सेगमेंट में दबदबा कायम है. इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा इसी कंपनी की बाइक बिकती हैं. भारत में इस समय नियो-क्लासिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा बढ़ रही है. ऐसे में हंगरी की दोपहिया कंपनी कीवे (Keeway) ने बुधवार को ऑटो एक्सपो 2023 में अपनी बाइक Keeway SR250 को लॉन्च किया है. इस बाइक को 1.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया है. इसका सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड हंटर 350 बाइक से रहेगा. 

कीवे SR250 कंपनी की SR125 मोटरसाइकिल के समान एक क्लासिक रेट्रो-थीम वाले अवतार को स्पोर्ट करती है. कंपनी की SR250 बाइक भारत में पहले से ही उपलब्ध है. 125 सीसी बाइक की तरह SR250 को मल्टी-स्पोक व्हील्स, ब्लॉक पैटर्न टायर्स, कटे हुए फेंडर, फ्रंट फोर्क गेटर्स, एक सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रिब्ड पैटर्न सीट जैसे डिजाइन एलिमेंट के साथ एक ओल्ड स्कूल स्क्रैम्बलर-टाइप स्टांस मिलता है. इस मोटरसाइकिल की फीचर्स लिस्ट में एक राउंड सिंगल-पॉड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एक एलईडी लाइटिंग पैकेज शामिल है.

ये भी पढ़िए –Maruti Suzuki की 7 सीटर Premium MPV XL7 के आते ही मचाएगी तहलका, Bolero, Hycross और Ertiga का होगा काम तमाम

Keeway जल्द लांच करने वाली है अपनी जबरदस्त लुक वाली ये बाइक, मार्केट में आते ही खत्म कर देगी Royal Enfield की बादशाहत

Keeway इंजन और पावर

कीवे SR250 में  पावर के लिए एक 250 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन है. यह सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक इंजन 7500rpm पर 16.08HP की पीक पावर देने के साथ-साथ 6500rpm पर 16 Nm का अधिकतम टॉर्क देता है. यह लो और मिड-रेंज दोनों में अच्छा टॉर्क ऑफर करता है. बाइक तीन रंगों- ग्लॉसी व्हाइट, ग्लॉसी रेड और ग्लॉसी ब्लैक में खरीदने के लिए उपलब्ध है. 

कंपनी ने आगे घोषणा की कि टेस्ट राइड के साथ-साथ डिलीवरी भी अप्रैल 2023 तक शुरू हो जाएगी. कीवे SR250 भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड हंटर 350, TVS रोनिन और कावासाकी W175 जैसे बाइक्स को टक्कर देगी. लेटेस्ट SR250 मॉडल भारत में ऑटो कंपनी के मौजूदा लाइनअप में शामिल हो गया है, जिसमें वर्तमान में सात उत्पाद हैं जो पहले से ही बिक्री पर हैं.

मुकाबला

भारतीय बाजार में Keeway SR250 मोटरसाइकिल का मुकाबला Royal Enfield Hunter 350 (रॉयल एनफील्ड हंटर 350), TVS Ronin (टीवीएस रोनिन) और Kawasaki W175 (कावासाकी W175) जैसी बाइक्स के साथ होगा। नई SR250 मॉडल भारत में ऑटो कंपनी के मौजूदा लाइनअप में शामिल हो गया है, जिसमें इस समय 7 उत्पाद हैं जिनकी बिक्री जारी है।

ये भी पढ़िए –इस TATA की मजबूत SUV को आँख बंद कर खरीद रहे लोग, इसके मजबूत स्पोटी लुक और फीचर्स ने महिंद्रा और मारुती को पिलाया पानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े