Friday, October 7, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentKoffee With Karan 7: सोनम कपूर बोलीं- मेरे सभी भाई मेरी दोस्तों...

Koffee With Karan 7: सोनम कपूर बोलीं- मेरे सभी भाई मेरी दोस्तों के साथ सोए हैं, अर्जुन कपूर हो गए शर्म से लाल

सोनम कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचीं। इस दौरान दोनों भाई-बहन ने एक-दूसरे की पोल खोली। इसके अलावा सोनम कपूर ने चौंकाने वाले बयान भी दिए हैं।
Koffee With Karan 7: सोनम कपूर बोलीं- मेरे सभी भाई मेरी दोस्तों के साथ सोए हैं, अर्जुन कपूर हो गए शर्म से लाल

Koffee with karan 7 : सोनम कपूर और अर्जुन कपूर, करण जौहर के शो कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड के गेस्ट हैं। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें दोनों भाई-बहन एक-दूसरे को लेकर ऐसे स्टेटमेंट दे रहे हैं कि इसे देखकर इस शो को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। सोनम शो में ब्लैक आउटफिट पहनकर आती हैं जिसमें उनके बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। शो में जैसे ही दोनों की एंट्री होती है तो करण कहते हैं ओह माई गॉड…आज हमारे काउच पर हैं एस एंड एम हैं। करण ये अर्जुन को चिढ़ाने के लिए कह रहे थे क्योंकि अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका हैं।

यह भी जाने : इन 5 स्‍टॉक्‍स में होगी तगड़ी कमाई, मिल सकता है 34% तक रिटर्न

इसके बाद सोनम, अर्जुन से पूछती हैं कि मेरी ऐसी कौनसी चीज है जो आपको अच्छी नहीं लगती तो अर्जुन कहते हैं कि आप किसी और का इंतजार नहीं करती हो कोई कमेंट करने के लिए। आप खुद ही पूछती हो अर्जुन मैं कैसी लग रही हूं? मैं अच्छी ही लग रही हूं न। फिर सोनम कहती हैं कि ये सब इसलिए क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं।

इसके बाद करण, अर्जुन से पूछते हैं कि आपने मलाइका का नंबर किससे सेव किया है इस पर अर्जुन कहते हैं कि मुझे उनका नाम बहुत पसंद है इसलिए मैंने उनका नंबर मलाइका से ही सेव किया है।

सभी भाई को लेकर सोनम का बयान

करण, सोनम से पूछते हैं कि आपके दोस्तों में से किसके साथ अर्जुन सोए हैं या रिलेशनशिप में रहे हैं तो सोनम कहती हैं मैं इनके बारे में नहीं कह रही, लेकिन मेरे सभी भाई में कोई नहीं बचा है। फिर करण कहते हैं, ‘तुम्हारे कैसे भाई हैं यार।’ फिर अर्जुन कहते हैं, ‘ये कैसी बहन है। अपने भाइयों के बारे में क्या कह रही है।’

यह भी जाने : Tata Tigor का XM वैरीएंट अब CNG में भी, जाने कीमत और क्या है खास

नहीं पता रणबीर की फिल्म का नाम

करण, सोनम से पूछते हैं कि मैन ऑफ द मोमेंट कौन है आपके हिसाब से तो वह कहती हैं रणबीर कपूर क्योंकि वह हर जगह नजर आ रहे हैं। वह अपनी फिल्म प्रमोट कर रहे हैं जो अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं तो करण पूछते हैं कि कौनसी फिल्म है वो?

सोनम कहती है, शिवा नंबर 1। करण सोनम की बात सुनकर हैरान हो जाते हैं तो अर्जुन कहते हैं कि तुम मेस हो सोनम। 

बहुचर्चित खबरें