Friday, October 7, 2022
Homeauto mobileKeeway Benda V302 C:लांच हो गई ये धाकड़ मोटरसाइकिल देगी रॉयल एनफील्ड को टक्कर...

Keeway Benda V302 C:लांच हो गई ये धाकड़ मोटरसाइकिल देगी रॉयल एनफील्ड को टक्कर ,देखते ही हो जायेगे आप भी दीवाने

Keeway Benda V302 C:Keeway ने आज भारत में Benda V302 C बाइक को लॉन्च कर दिया है और इस मोटरसाइकिल का मुख्य आकर्षण इसकी कीमत 3.89 लाख रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली से शुरू है। यह मोटरसाइकिल तीन वेरिएंट में आती है, जिसकी कीमतों का खुलासा नीचे किया जा रहा है। आइए जानते हैं इस क्रूजर बाइक की कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशंस तक की पूरी जानकारी।

कंपनी का लक्ष्य क्रूजर बाइक की तलाश करने वाले ग्राहकों को आकर्षित करना है। यह मोटरसाइकिल देखने में इतनी शानदार है कि आपको इससे प्यार हो जाएगा।

ये भी पढ़िए :Bold Webseries :बोल्ड सीन की भरमार है इस वेबसिरीज में आश्रम भी है फेल ,देखकर हो जाओगे आप भी हैरान

Keeway Benda V302 C डिज़ाइन और सुविधाएँ Keeway सिक्सटीज़ और Vieste 300 जैसे स्कूटरों के साथ अपने पोर्टफोलियो का और विस्तार कर रही है। इस मोटरसाइकिल को युवा खरीदारों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। लंबी यात्राओं के दौरान भी यह मोटरसाइकिल आपके सच्चे साथी की तरह आपके साथ खेलते हुए देखी जा सकती है।

रंग विकल्पों के अनुसार कीमतें

ग्लॉसी ग्रे – 3.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) दिल्ली।

ग्लॉसी ब्लैक – 3.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) दिल्ली।

ग्लॉसी रेड – 4.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) दिल्ली।

कीवे बेंडा वी302 सी इंजन

ये भी पढ़िए :DAP RATE:किसान भाइयो के लिए खुशखबरी लगातार आ रही DAP खाद में गिरावट जानिए क्या है नए रेट

Keeway Benda V302 C एक लिक्विड-कूल्ड 298cc वी-ट्विन इंजन द्वारा संचालित है जो 4V सिलेंडर से जुड़ा है। इसके अलावा इन दोनों सिलेंडरों के लिए SOHC भी दिया गया है, यह क्रूजर बाइक 8,500 rpm पर करीब 30 bhp की पावर और 6,500 rpm पर 26.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है और पहिए बेल्ट ड्राइव से चलते हैं।

बहुचर्चित खबरें