Mahindra Bolero स्पोर्ट्स लुक और फीचर्स के मामले में Fortuner से भी आगे, बिक्री में तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

महिंद्रा की Golden कार है न्यू Bolero, स्पोर्ट्स लुक और फीचर्स के मामले में Fortuner से भी आगे, बिक्री में तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड, कोरोना काल के बाद से गाड़ियों के लॉन्चिगं रफ्तार अब तेजी पकड़ने लगी है। ऐसे में धांसू कार को चाहने वाले ग्राहकों की चाहत फिर से पूरी होने लगी है। 

Mahindra Bolero का नाम बदलकर Bolero Neo कर दिया (Mahindra Bolero renamed as Bolero Neo)

maxresdefault 2022 11 05T094915.638

कोरोना काल के बाद से गाड़ियों के लॉन्चिगं रफ्तार अब तेजी पकड़ने लगी है। ऐसे में धांसू कार को चाहने वाले ग्राहकों की चाहत फिर से पूरी होने लगी है। जिसमें देशी ऑटो मेकर कंपनी टाटा मोटर्स से लेकर महिन्द्रा मार्केट में धमाल किए हुए है। जिसमें महिन्द्रा की लाखों दिलों पर राज करने वाली Mahindra Bolero का नए Bolero Neo 2022 अवतार में मार्केट आ रहा है। बता दें कि कंपनी की ये कार शहरों से लेकर गांव में लोगों के दिलों पर राज करती है।

यह भी पढ़े Petrol Diesel : एक बड़े बदलाव के साथ जारी हुए आज के नए पेट्रोल डीजल के भाव, फटाफट करे यहाँ चेक

महिंद्रा Bolero का नया वेरिएंट जल्द देखने को मिलेगा (Mahindra Bolero’s new variant will be seen soon)

maxresdefault 2022 11 05T094907.736

मार्केट में ऐसी कारों को खूब पंसद किया जाता है जो पॉपूलर कारों को नए अवतार में लॉन्च किए है। बता दें कि ऑटो मेकर कंपनी महिंद्रा की ओर से नए स्कॉर्पियो कलर में आने के बाद जल्द ही महिंद्रा बोलेरो 2022  का आपको नया वेरिएंट देखने को मिलेगा। मार्केट में इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। ग्राहकों को इस कार के नए अवतार को काफी समय से इंतजार था है।

लाखो दिलो पर राज करने वाली कार है Mahindra Bolero Neo (Mahindra Bolero Neo is the car that has ruled millions of hearts)

maxresdefault 2022 11 05T094931.324

महिन्द्रा कंपनी ने हाल ही में स्कॉर्पियो को नए नाम से मार्केट में उतारा है और कंपनी बोलेरोको भी नए नाम से लॉन्च करने का प्लान कर रही है। अब आपको असल में बोलेरो नियो का फेसलिफ़्टेड वर्जन देखने को मिलेगा। बता दे Mahindra Bolero Neo के इस वर्जन का नाम Mahindra Bolero Neo Plus लॉन्च रखा जाएगा।

ये भी पढ़े- Electric Bicycle : यह छोटी सी कम कीमत वाली Electric Bicycle करेंगी सबका सूपड़ा साफ़, एक बार चार्ज पर चलेंगी 80km

Mahindra Bolero Neo का स्पोर्ट्स लुक और शानदार डिज़ाइन (Mahindra Bolero Neo sports look and sleek design)

maxresdefault 2022 11 05T095005.190

बता दे पिछले साल महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने अपनी TUV300 को बदलने के लिए बोलेरो नियो लॉन्च किया था। और अब आप भी आने वाले Mahindra Bolero Neo के इस नए वर्शन को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। आपको इस नए अवतार में बोलेरो के फ्रंट हेडलैंप और फ्रंट ग्रिल नए डिजाइन में नज़र आएंगे। इतना ही नहीं कंपनी इस नए अवतार को क्लैमशेल हुड के साथ भी आ सकती है।

जानिए Upcoming Mahindra Bolero Neo के फीचर्स और इंटीरियर के बारे में (Know about the features and interior of the upcoming Mahindra Bolero Neo)

maxresdefault 2022 11 05T095029.140
  • आने वाली Bolero Neo 2022 का साइज पुराने साइज के मामले में काफी आगे होगी। जितनी जानकारी मिली है उसके हिसाब से इसमें पुराने वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा जगह मिलेगी। ये 7-सीट या 9-सीट वेरिएंट में आ सकता है।
  • इतना ही नहीं बोलेरो नियो प्लस का इंटीरियर भी बोलेरो नियो जैसा ही होगा।
  • Bolero Neo 2022 नए वर्जन में आपको 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, पावर विंडो, क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम, ईको मोड के साथ साथ आपको एक से बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े