Friday, October 7, 2022
Homeauto mobileMahindra Car Discount:महिंद्रा दे रही है suv पर भारी डिस्काउंट आज ही...

Mahindra Car Discount:महिंद्रा दे रही है suv पर भारी डिस्काउंट आज ही ख़रीदे ये कारे

Mahindra Car Discount:भारतीय ऑटोमेकर महिंद्रा (महिंद्रा) अपनी एसयूवी कारों पर बड़े डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस डिस्काउंट के तहत कंपनी कैश डिस्काउंट और फ्री एक्सेसरीज दे रही है. कंपनी के इस डिस्काउंट के तहत बोलेरो, XUV 300, Mahindra Marazzo और Scorpio KUV100 NXT जैसी SUV कारें शामिल हैं. ये डिस्काउंट ऑफर बहुत सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं और 31 अगस्त को खत्म होंगे।

अगर आप भी महिंद्रा की इनमें से कोई भी कार खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। तो आइए जानते हैं किस एसयूवी पर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

ये भी पढ़िए :प्रियंका चोपड़ा को 10वीं क्लास में पहला प्यार हुआ था तो आंटी ने कमरे में अपने बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक रिश्ते बनाते रंगे हाथ पकड़ लिया था।

महिंद्रा बोलेरो

Mahindra की इस सबसे लोकप्रिय कार में 1.5L का डीजल इंजन है जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. Mahindra इस कार पर ₹10,000 का कैश डिस्काउंट और ₹10,000 की फ्री एक्सेसरीज़ दे रही है। इस तरह एक नई बोलेरो की खरीद पर ₹20,000 की बचत की जा सकती है।

महिंद्रा एक्सयूवी300

यह एक सब-4 मीटर एसयूवी है, जिस पर महिंद्रा 30,000 रुपये की नकद छूट और 10,000 रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज दे रही है। इस तरह इस वाहन की खरीद पर कुल ₹40,000 तक की बचत की जा सकती है। भारतीय बाजार में इस कार का मुकाबला Tata Nexon, Maruti Suzuki Brezza, c और Kia Sonet से है।

ये भी पढ़िए :Urfi Javed Video:उर्फी जावेद ने अब ऐसी ड्रेस पहनकर कर दिया सबको हैरान।,वीडियो देखकर आप भी चौक जायेगे

महिंद्रा KUV100 NXT

यह Mahindra की सबसे छोटी SUV है. कंपनी इस कार पर ₹10,000 की नकद छूट के साथ-साथ ₹10,000 की मुफ्त एक्सेसरीज़ भी दे रही है। कुल मिलाकर ग्राहकों को इस कार की खरीद पर ₹25000 का डिस्काउंट मिल रहा है।

महिंद्रा मराज़ो

Mahindra ने इस MPV का प्रोडक्शन काफी कम कर दिया है. इस गाड़ी में 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है। जो कि 121 bhp की पावर जनरेट करता है। Mahindra इस गाड़ी के चुनिंदा वेरिएंट्स पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है. हालांकि, इस पर कोई फ्री एक्सेसरीज नहीं दी जा रही है।

बहुचर्चित खबरें