Mahindra Bolero : महिंद्रा की इस 9 Seater Car को देख कर भूल जाओगे सभी गाड़िया

Mahindra Bolero Neo Plus 9 Seater Car को देख अब आप भूल जाओगे सारी गाड़ियों को महिंद्रा अपनी एसयूवी गाड़ियों के लिए जानी जाती है. कंपनी की स्कॉर्पियो एन और XUV700 पर सबसे ज्यादा वेटिंग पीरियड है. हालांकि महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Mahindra Bolero रहती है. यह गाड़ी दो मॉडल- Bolero और Bolero Neo में आती है. अब कंपनी इसका एक और मॉडल लाने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक, महिंद्रा जल्द ही Mahindra Bolero Neo Plus नाम से एक नई गाड़ी लॉन्च करने जा रही है. खास बात है कि इसमें थार वाला ही डीजल इंजन दिया जा सकता है. 

Mahindra Bolero Neo Plus 9 Seater Car को देख अब आप भूल जाओगे सारी गाड़ियों को

यह भी पड़े Mahindra Scorpio-N : अब होगया इंतजार ख़त्म आज शुरू Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी इन ग्राहकों को मिलेगी सबसे पहले गाड़ी

रिपोर्ट की मानें तो महिंद्रा बोलेरो निओ प्लस में 2.2 लीटर का mHawk डीजल इंजन दिया जाएगा. यही इंजन महिंद्रा थार में भी मिलता है. हालांकि बोलेरो नियो प्लस के लिए इस इंजन को ट्यून किया जा सकता है. यह 7 सीटर और 9 सीटर वेरिएंट में लाई जा सकती है. इसके एक एंबुलेंस वर्जन भी होगा, जिसमें 4 सीट्स के साथ एक बेड भी लगा होगा. Mahindra 9 seater car महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Mahindra Bolero रहती है. कंपनी इसका एक और मॉडल लाने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक, महिंद्रा जल्द ही Mahindra Bolero Neo Plus नाम से एक नई गाड़ी लॉन्च करने जा रही है.

Mahindra Bolero Neo Plus 9 Seater Car को देख अब आप भूल जाओगे सारी गाड़ियों को

क्या होगी कीमत


गाड़ी की कीमत 10 लाख रुपये से 12 लाख रुपये तक हो सकती है. डायमेंशन की बात करें तो बोलेरो नियो प्लस की लंबाई 4400mm, चौड़ाई 1795mm और ऊंचाई 1812mm हो सकती है. जबकि इसका व्हीलबेस 2680mm होगा. 

Mahindra Bolero Neo Plus 9 Seater Car को देख अब आप भूल जाओगे सारी गाड़ियों को

बोलेरो नियो प्लस के बाद, कंपनी महिंद्रा XUV400 इलेक्ट्रिक एसयूवी को लॉन्च करेगी, जो जनवरी 2023 में आने वाली है. यह कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी है. इसमें 39.5kWh बैटरी पैक दिया गया है, जो 148bhp और 310Nm डिलीवर करता है. यह 8.6 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 150 किमी प्रति घंटे की है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े