Mahindra ने लांच कर दी अपनी सस्ती बोलेरो लुक के मामले में देती है Thar को टक्कर,जानिए कीमत

इस सस्ती नई महिंद्रा बोलेरो के सामने अब महंगी महंगी गाड़िया लगेंगे फीकी लुक तो ऐसा थार भी नहीं लाइन में नई बोलेरो के मार्केट में आते ही महिंद्रा थार का मॉर्केट पूरा खत्म हो सकता है दिखने में थार से भी ज्यादा अट्रैक्टिव नई Bolero के सामने Thar भी हुई फेल,दमदार लुक के साथ जारी हुआ ऑफर Mahindra की गाड़ियों को काफी पसंद किया जा रहा है तो अब इस कंपनी को पसंद करने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. Mahindra ने हाल ही में Bolero को अपडेट किया है. इसके बाद बोलेरो के नए लुक की फोटो वायरल होने लगी है.

महिंद्रा जल्द ही अपनी इस नई बोलेरो को बाजार में उतार सकती

जिसे देखकर लोग कहने लगे हैं कि नई बोलेरो ने थार को भी फेल कर दिया है. महिंद्रा जल्द ही अपनी इस नई बोलेरो को बाजार में उतार सकती है। फिलहाल इस नई एसयूवी की टेस्टिंग साउथ अफ्रीका की सड़कों पर की जा रही है।

ये भी पढ़िए :Automobile : क्या आपका भी कार खरीदने का बजट हे कम ,तो आज ही ख़रीदे ये सस्ती और अच्छी कारे मात्र इतने रूपये में

Mahindra ने लांच कर दी अपनी सस्ती बोलेरो लुक के मामले में देती है Thar को टक्कर

नई बोलेरो से लोग प्रभावित नई बोलेरो 2 कलर एक्सटीरियर के साथ


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई बोलेरो में फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने वाले हैं, वहीं कार पुरानी होगी, इसमें कुछ ही अपडेट किए जा रहे हैं. हालांकि, अपडेट के बाद नई बोलेरो 2 कलर एक्सटीरियर के साथ आएगी।

Mahindra ने लांच कर दी अपनी सस्ती बोलेरो लुक के मामले में देती है Thar को टक्कर

महिंद्रा ने अभी इसके लॉन्च के बारे में बात नहीं की

नई बोलेरो आपको इस साल के अंत तक देखने को मिल जाएगी। हालांकि महिंद्रा ने अभी इसके लॉन्च के बारे में बात नहीं की है। इसमें लैप का डिजाइन पहले जैसा ही होने वाला है। जबकि इसके अंदर बदलाव जरूर किए जा रहे हैं. जिसमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री देखने को मिलेगी.

नई बोलेरो के मार्केट में आते ही महिंद्रा थार का मॉर्केट पूरा खत्म हो सकता है दिखने में थार से भी ज्यादा अट्रैक्टिव

नई महिंद्रा बोलेरो में क्या होंगे फीचर्स?


नई महिंद्रा बोलेरो में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसी चीजें भी बदली जाएंगी। अगर हम मौजूदा बोलेरो की बात करें जिसका आप इस्तेमाल करने जा रहे हैं, तो बताया जा रहा है कि 1.5 लीटर इंजन से 75 बीएचपी और 210 एनएम का हाई टॉर्क पैदा होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े