Friday, October 7, 2022
Homeauto mobileMahindra bolero2022 :mahindra ने लांच कर दी ये धासु नई bolero दमदार...

Mahindra bolero2022 :mahindra ने लांच कर दी ये धासु नई bolero दमदार फीचर्स और शानदार लुक के साथ ,जानिए कीमत ?

Mahindra bolero 2022 : नई महिन्द्रा बोलेरो लेकर आई है तहलका, फीचर्स के साथ लुक है बेहद मजेदार महिंद्रा की बोलेरो न सिर्फ गाड़ी है बल्कि लोगों की यादें भी हैं, कच्ची सड़क से सादे सड़क तक बिना किसी परेशानी के दौड़ती हैं 10-12 लोग महिंद्रा बोलेरो, जो एक साथ बैठते हैं और माइलेज के जनक अब अपने नए अवतार में बाजार में हैं। जिसने आते ही बाजार में कोहराम मचा दिया है. इसके आगे महंगी कारें भी फीकी पड़ गई हैं।

ये भी पढ़िए :PMEGP Loan Yojana 2022:बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर सरकार दे रही है 25 लाख रूपए ,जानिए कैसे करे आवेदन

आइए विस्तार से जानते हैं। आपको बता दें कि महिंद्रा अपनी पुरानी बोलेरो को नए अपग्रेड के साथ बाजार में उतारने जा रही है। नए मॉडल में पहले से कहीं ज्यादा शानदार और दमदार फीचर्स होंगे। पॉपुलर बोलेरो SUV अगले महीने तक मार्केट में लॉन्च हो जाएगी. यह बाहरी रंगों के साथ कॉस्मेटिक बदलाव और एक नई मोनोटोन रंग योजना के साथ आएगी। कंपनी कंट्रास्ट ड्यूल-टोन ट्रीटमेंट के साथ एक अलग और कूल न्यू रेड पेंट भी पेश करने जा रही है।

वही मॉडल केस में लेकसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट जैसे अलग-अलग रंग फिलहाल बाजार में उपलब्ध हैं। हालांकि, 2022 महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट का डिज़ाइन और स्टाइल नहीं बदलेगा और अपनी पहचान बनाए रखेगा, दोहरी एयरबैग के साथ सबसे अच्छी सुरक्षा के रूप में नई बोलेरो 2022 में आएगी। रियर पार्किंग सेंसर के साथ ईबीडी भी जोड़ा गया है। एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और स्पीड अलर्ट भी मिलेगा

ये भी पढ़िए :ATM Franchise Business: एटीएम खोलकर ऐसे कमाएं पैसा, पढ़ें आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया

New Bolero: मचा रही नई Mahindra Bolero, फीचर्स के साथ दिखती है बेहद मजेदार

नई बोलेरो: नई महिंद्रा बोलेरो पर धमाका हुआ है, फीचर्स के साथ काफी दिलचस्प लग रहा है, मामले में 1.5 लीटर, 3-सिलेंडर एमहॉक डीजल इंजन दिया गया है, मौजूदा बोलेरो मॉडल में नया 2022 महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट भी लगाया गया है। तेल बर्नर 75bhp की पीक पावर का उत्पादन करेगा और 210Nm का अधिकतम टॉर्क भी उत्पन्न करेगा। एक 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को पिछले पहियों से जोड़ा जाएगा।

बहुचर्चित खबरें