Malaika Arora: मलाइका अरोरा की प्रेग्नेंसी की न्यूज़ सुनकर अर्जुन कपूर हुए आग बबूला, कह दी ये बड़ी बात सुनकर हो जाओगे हैरान

Malaika Arora's pregnancy news

Malaika Arora's fake pregnancy news

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी टाउन के ऐसे कपल में शामिल हैं जो हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातार ये खबरें आ रही थीं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही शादी की गुड न्यूज देने वाले हैं। मगर शादी की खबरों के बीच पिंकविला द्वारा ये दावा किया गया कि वह एक्ट्रेस जल्द ही अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इन झूठी खबरों को देख अर्जुन कपूर का पारा बढ़ गया और उन्होंने फेक न्यूज फैलाने वालों की जमकर लताड़ लगाई।

ये भी पढ़िए :Prabhas-kriti affair:वरुण धवन ने किया प्रभास और कृति के अफेयर्स का खुलासा,सच्चाई सुन फैंस रहे गए दंग

मलाइका अरोड़ा की फेक प्रेगनेंसी न्यूज पर फिर भड़के अर्जुन(Arjun got angry again on Malaika Arora’s fake pregnancy news)

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले एक स्टोरी पोस्ट की। जिसमें उन्होंने एक बार फिर अपनी लेडी लव मलाइका को लेकर फैल कही झूठी अफवाह पर गुस्सा जाहिर किया। इस पोस्ट को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फेक न्यूज की वजह से अर्जुन कितने ज्यादा आहत हुए हैं।

अर्जुन कपूर की इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि मलाइका की फेक प्रेग्नेंसी की खबरों से अभी तक अभिनेता का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। बता दें कि हाल ही में एक मलाइका अरोड़ की प्रेग्नेंसी की फर्जी खबरें खूब वायरल हो रही थीं। जिसमें लिखा था कि मलाइका और अर्जुन कपूर जब अक्टूबर में लंदन वेकेशन में गए थे, तब उन्होंने अपने करीबी दोस्तों के सामने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी। इस खबर के आने के कुछ देर बाद अर्जुन ने भड़कते हुए इस पर रिएक्ट किया था।

इन खबरों पर अर्जुन कपूर बहुत ज्यादा नाराज हुए थे। उन्होंने इस खबर का खंडन करते हुए लिखा था- ‘ये अब तक की सबसे गिरी हुई चीज है और आपने इसे बहुत कैजुअली किया है। इस तरह की बेकार खबरों को लिखना बहुत इंसेंसिटिव और पूरी तरह से अनएथिकल है। इस तरह की खबरें लगातार लिखी जा रही हैं। हम इन खबरों को कई बार इग्नोर कर देते हैं, लेकिन फिर ये मीडिया में फैल जाती हैं और सच बन जाती हैं। ये सही नहीं है, हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत करना’।

ऐसे उड़ी थी प्रेगनेंसी की अफवाह(This is how the rumor of pregnancy flew)

बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा की प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। दावा किया जा रहा था कि, मलाइका और अर्जुन कपूर जब अक्टूबर में लंदन वेकेशन में गए थे, तब उन्होंने अपने करीबी दोस्तों के सामने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी। इस खबर के सामने आने के बाद अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

कपल ने बताया इसे फेक(Couple told it fake)

खैर अब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने इस खबर का खंडन कर दिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसे फेक न्यूज बताया। फिलहाल अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा की इस फेक न्यूज से काफी परेशान हैं। अर्जुन कपूर के इन पोस्ट से ये साफ कहा जा सकता है कि, एक्टर का गुस्सा अब तक शांत नहीं हुआ।

ये भी पढ़िए –

Second handcars: यदि आप भी खरीदना चाहते हो कार तो बस मात्र 50 हजार में ले जाये ये कारे, जानिए पुरी जानकारी

Malaika Arora Item Dance: मलाइका अरोरा ने आइटम डांस कर चलाया अपने हुस्न का जादू,दर्शक वीडियो देख हुए दीवाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े