Honda City Facelift: मार्केट में तबाही मचाने आ रही है honda की ये बेहतरीन कार, Creta और Brezza से होगी टक्कर

Honda City Facelift:Honda City को भारत में लॉन्च हुए 25 साल पूरे हो चुके हैं। इस पॉपुलर कार को देश में पहली बार साल 1998 में लॉन्च किया गया था। मार्केट में इस कार का 5th जनरेशन मॉडल पेश किया जा चुका है। अब कंपनी इसका फेसलिफ्ट मॉडल लाने की तैयारी कर रही है, जिस की टेस्टिंग थाईलैंड में शुरू हो गई है।

ये भी पढ़िए :oppo: realme और redmi को टक्कर देने मार्केट में आ रहा है oppo का ये धाकड़ 5g स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Honda City Facelift इंजन में बड़ा बदलाव

बात करें तो नई सिटी के इंजन की तो इसमें 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5 लीटर पेट्रोल हाइब्रिड पावरट्रेन का ऑप्शन मिल सकता है। कंपनी के अनुसार, 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 18.4kmpl की माइलेज देने में सक्षम है। तो वहीं दूसरा 1.5 लीटर पेट्रोल हाइब्रिड इंजन 26.5kmpl की माइलेज दे सकता है। इसके अलावा कंपनी 1.5 लीटर डीजल इंजन वाले मॉडल को बंद कर देगी।  

Honda City Facelift डिजाइन

Honda City के अपकमिंग फेसलिफ्ट वर्जन के डिजाइन में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. कंपनी इसके फ्रंट बंपर को नए फॉग लैंप हाउसिंग और एयरडैम के साथ दोबारा से स्टाइल कर सकती है. वहीं कार का पिछला हिस्सा नजर नहीं आता है, लेकिन ऐसा लगता है कि सिटी फेसलिफ्ट में रियर बंपर को भी नए सिरे से स्टाइल किया जा सकता है. इंटीरियर में इसके इंफोटेनमेंट सिस्टम को अपडेट करने के अलावा दूसरे एक्विपमेंट्स भी जोड़े जा सकते हैं.

ये भी पढ़िए –Toyota CNG Car : टोयोटा की cng कार करेंगी सब की छुट्टी, 30km का है दमदार माइलेज पैसो की होगी बचत

Honda City Facelift सिर्फ पेट्रोल इंजन में आएगी

बात इंजन की करें तो नई Honda City Facelift में 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5 लीटर पेट्रोल हाइब्रिड पावरट्रेन का ऑप्शन मिल सकता है। सोर्स के मुताबिक इसका 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 18.4kmpl की माइलेज देने में सक्षम है। तो वहीं दूसरा 1.5 लीटर पेट्रोल हाइब्रिड इंजन 26.5kmpl की माइलेज दे सकता है। इसके अलावा कंपनी 1.5 लीटर डीजल इंजन वाले मॉडल को बंद कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े