Sunday, September 25, 2022
Homeauto mobileNew Model Alto 800:मारुती सुजुकी Alto 800 के नए मॉडल से उड़ेंगे...

New Model Alto 800:मारुती सुजुकी Alto 800 के नए मॉडल से उड़ेंगे होश, कम कीमत में दे रही अच्छे फीचर्स, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

New Model Alto 800: अब समय आ गया है कि महंगे वाहनों की कीमत उड़ा दी जाए, नई मारुति ऑल्टो 800 में दमदार फीचर्स और कम कीमत में माइलेज मिलता है मारुति सुजुकी देश की अग्रणी कार निर्माता कंपनी है। रिपोर्ट के मुताबिक बिक्री के मामले में मारुति सुजुकी की कारें पहले नंबर पर हैं। यानी लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. संयोग से जब भी कम कीमत में ज्यादा माइलेज की बात हो तो मारुति सुजुकी की कारों की चर्चा होनी चाहिए। लोग उन्हें इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि उनके पास सस्ती कीमत पर अच्छा माइलेज होता है और कार की रखरखाव लागत कम होती है।

ये भी पढ़िए – Malaika Arora Bold Video: मलाइका अरोरा के इस लुक को देखकर छूट गए अर्जुन कपूर के पसीने, 48 साल की उम्र में गिरा रही हुस्न की बिजलियां

अब मारुति सुजुकी की सभी कारों की बात करें तो इनमें मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 काफी लोकप्रिय है। यह कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। इसका मतलब यह है कि यह कार अपने वेरियंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। वहीं अब जानकारी है कि कंपनी इस कार का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है। कहा जा रहा है कि मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को इस नए अवतार में ज्यादा माइलेज मिलेगा। यानी अब आप कम कीमत में ज्यादा माइलेज पा सकेंगे। हम आपको इस कार के बारे में बताएंगे।

2022 maruti suzuki alto

जानिए इसकी प्राइस के बारे में

इस मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 के नए वेरिएंट को लेटेस्ट जेनरेशन सुजुकी हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है। इसकी बदौलत कार का माइलेज काफी बढ़ गया। नई मारुति ऑल्टो को मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के समान डिजाइन किया गया है। इस वेरियंट में आपको बदला हुआ डैशबोर्ड और कई अन्य फंक्शन मिलेंगे। इस कार के फीचर्स के तौर पर आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल जैसे फीचर्स मिलेंगे। वहीं माना जा रहा है कि नए मॉडल में ज्यादा फीचर्स के साथ इसकी कीमत में इजाफा हो सकता है। फिलहाल मारुति सुजुकी ऑल्टो के बेस मॉडल की कीमत 3.15 लाख रुपये और टॉप मॉडल की कीमत 4.82 लाख रुपये तक हो सकती है।

maxresdefault 10 1

मारुति सुजुकी देश की अग्रणी कार निर्माता कंपनी है। रिपोर्ट के मुताबिक बिक्री के मामले में मारुति सुजुकी की कारें पहले नंबर पर हैं। यानी लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. संयोग से जब भी कम कीमत में ज्यादा माइलेज की बात हो तो मारुति सुजुकी की कारों की चर्चा होनी चाहिए। लोग उन्हें इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि उनके पास सस्ती कीमत पर अच्छा माइलेज होता है और कार की रखरखाव लागत कम होती है।

देखे नयी Alto में कौनसे फीचर्स ऐड हुए

इस मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 के नए वेरिएंट को लेटेस्ट जेनरेशन सुजुकी हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है। इसकी बदौलत कार का माइलेज काफी बढ़ गया। वहीं, जानकारी के अनुसार नई मारुति ऑल्टो को मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के रूप में डिजाइन किया गया है। इस वेरियंट में आपको बदला हुआ डैशबोर्ड और कई अन्य फंक्शन मिलेंगे। इस कार के फीचर्स टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स के साथ आएंगे।

अब मारुति सुजुकी की सभी कारों की बात करें तो इनमें मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 काफी लोकप्रिय है। यह कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। इसका मतलब यह है कि यह कार अपने वेरियंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। वहीं खबरें हैं कि कंपनी इस कार की नई कीमत में ज्यादा माइलेज ले पाएगी। हम आपको इस कार के बारे में बताएंगे

बहुचर्चित खबरें