Maruti Swift उतरेगी अब नए डिज़ाइन के साथ, स्टाइलिश लुक और बेहतरीन फीचर्स से देगी Creta को मात

Maruti Suzuki Swift New Design: Maruti Swift उतरेगी अब नए डिज़ाइन के साथ, स्टाइलिश लुक और बेहतरीन फीचर्स से देगी Creta को मात, चौथी पीढ़ी की मारुति सुजुकी स्विफ्ट अभी कुछ समय दूर है, इसके लिए प्रत्याशा शुरू हो चुकी है। जब से नई Swift के टेस्ट म्यूल्स की तस्वीरों का पहला सेट परीक्षण के तहत यूरोपीय सड़कों पर देखा गया है, लोगों ने कल्पना करना शुरू कर दिया है कि यह नया मॉडल कैसा होगा. पेश है लेटेस्ट डिजिटल रेंडरिंग जो बताती है कि नयी Swift कैसी दिखेगी, एक बार इसके लॉन्च होने के बाद शायद अगले साल

READ MORE-सर्दियों के मौसम में Dry Fruit का सेवन रखेगा आप को बीमारियों से दूर, बालों में आएगी गजब की चमक

जानिए इस नयी डिज़ाइन वाली Maruti Swift की डिज़ाइन के बारे में (Know about the design of this newly designed Maruti Swift)

maruti suzuki swift 2

मारुती सुजुकी ने स्विफ्ट के नए मॉडल की डिज़ाइन में कई सारे बदलाव किये है

इस डिजिटल रेंडरिंग में, नई सुजुकी स्विफ्ट को एक नया फ्रंट प्रावरणी मिलती है, जो वर्तमान संस्करण के फ्रंट प्रोफाइल की तुलना में तेज और अधिक कोणीय दिखती है। इस प्रावरणी में, स्विफ्ट की ग्रिल तेज और कोणीय दिखती है, जिसके किनारों पर एक फैला हुआ लेआउट होता है, जिससे सामने का चेहरा चौड़ा दिखता है। मौजूदा संस्करण के घुमावदार ऑल-एलईडी हेडलैंप भी तेज दिखते हैं, इसके चारों ओर किनारों वाले आवास के लिए धन्यवाद। फॉग लैंप हाउसिंग ने पतले दिखने वाले हाउसिंग के लिए दिन के समय चलने वाली एलईडी स्ट्रिप्स के लिए रास्ता बनाया है।

जानिए Swift कार की बहार के डिज़ाइन के बारे में (Know about the exterior design of Swift car)

2022 Swift Sport2

स्तंभों के लिए कोणीय डिजाइन, जो हमेशा सुजुकी स्विफ्ट के लिए एक डिजाइन विशेषता बनी हुई है, इस डिजिटल रेंडरिंग में भी है। हालांकि, यहां सी-पिलर मौजूदा संस्करण की तुलना में व्यापक दिखता है। साथ ही, पिछले दरवाज़े के हैंडल, जो वर्तमान में सी-पिलर में एकीकृत हैं, दरवाज़े के पैनल पर चले गए हैं, जो परीक्षण खच्चरों की जासूसी में दिखाई दे रहे थे।

पहियों को भी मशीन से डिज़ाइन किया गया है (The wheels are also machine designed)

सभी खंभों और छत को यहां काले रंग से रंगा गया है, जबकि डिजिटल रेंडरिंग में स्विफ्ट को मिश्र धातु पहियों के लिए एक नए मशीनी डिजाइन के साथ दिखाया गया है। हालांकि रेंडरिंग कार के रियर प्रोफाइल को नहीं दिखाता है।

maxresdefault 2022 11 17T122715.320

जानिए इस नयी डिज़ाइन वाली मारुती Swift कार के इंजन के बारे में (Know about the engine of this newly designed Maruti Swift car)

नई चौथी पीढ़ी की Suzuki Swift के लिए भारत सबसे पहले बाजारों में से एक होगा क्योंकि यह हर महीने भारत में शीर्ष दस बिकने वाली कारों में एक निरंतर नाम बना हुआ है। जबकि नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट में अंदर-बाहर एक नया डिज़ाइन होगा, कार निर्माता वर्तमान 1.2-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड 90 पीएस पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स विकल्पों के साथ बनाए रखेगा। हालांकि, ऐसी अफवाहें भी हैं कि मारुति सुजुकी नई स्विफ्ट को लगभग 35 किमी/लीटर की अनुमानित ईंधन दक्षता के साथ एक बिल्कुल नए मजबूत हाइब्रिड पावरट्रेन विकल्प के साथ पेश कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े