मात्र 24000 रुपए में अपने घर ले आये New Royal Enfield Bullet

मात्र 24 हजार में मॉडर्न क्लासिक Royal Enfield Bullet New को जल्दी से बनाइये अपना बस इस तरह भारत के क्रूजर बाइक सेगमेंट की पॉपुलर बाइक Royal Enfield Classic 350 को अपने आकर्षक क्लासिक लुक और दमदार इंजन के लिए पसंद किया जाता है। यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक है।

Royal Enfield Classic 350

भारतीय बाजार में इस पॉपुलर क्रूजर बाइक के डुअल एबीएस चैनल वाले डार्क सीरीज वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत कंपनी ने ₹2,17,589 रखी है। ऑन रोड इस बाइक की कीमत ₹2,41,197 तक जाती है। अगर आपका बजट कम है तो आप इस बाइक पर मिल रहे फाइनेंस सुविधा का लाभ भी उठा सकते हैं। फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर इस बाइक को आसान किस्तों में खरीदा जा सकता है।Royal Enfield Classic 350

मात्र 24000 रुपए में अपने घर ले आये New Royal Enfield Bullet

Complete details of finance plan फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल्स

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो Royal Enfield Classic 350 के डुअल एबीएस चैनल वाले डार्क सीरीज वेरिएंट को खरीदने के लिए बैंक से ₹2,17,197 का लोन मिल जाता है।

यह भी पड़े आ रही है Tata सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार मात्र 21000 रूपये में ,जाने इसकी पूरी जानकारी

मात्र 24000 रुपए में अपने घर ले आये New Royal Enfield Bullet

लोन के मिल जाने के बाद ₹24,000 का डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करके बाइक की खरीदा जा सकता है। बैंक से मिले लोन को चुकाने के लिए हर महीने ₹6,608 की मंथली ईएमआई बैंक को दे सकते हैं। फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेने के बाद इस बाइक के बारे में भी जान लीजिए।

यह भी पड़े YamahaR15 को टक्कर देने वाली ये हे सबसे सस्ती सुपरबाइक जाने क्या हे इस बाइक की कीमत

Royal Enfield Classic 350

Powerful engine of this bike इस बाइक का दमदार इंजन

कंपनी की क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में आपको एयर-ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 349.34 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन मिल जाता है। इस इंजन की क्षमता 20.21 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है।Royal Enfield Classic 350

Modern Classic Royal Enfield Bullet

मात्र 24 हजार में मॉडर्न क्लासिक Royal Enfield Bullet New को जल्दी से बनाइये अपना बस इस तरह

इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी का इस बाइक के माइलेज को लेकर दावा है कि इसे 41.45 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। इस बाइक में कंपनी ने डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े