Electric Hero HF Deluxe मात्र 35 हजार रूपये में बनाये अपनी पुराणी डीलक्स को नई electric बाइक

Electric Hero HF Deluxe आप भी मात्र 35 हजार रूपये में अपनी पुराणी डीलक्स को बनाये इलेक्ट्रिक पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को देख अगर आप भी इलेक्ट्रॉनिक वाहन पर शिफ्ट होना चाहते है, तो हम आपके लिए इलेक्ट्रिक Hero HF Deluxe की जानकारी लेकर आए है. साथ ही आप अपनी बाइक को इलेक्ट्रिक वाहन में भी बदल सकते है. यह GoGoA1, द्वारा संभावित है.

Electric Hero HF Deluxe आप भी मात्र 35 हजार रूपये में अपनी पुराणी डीलक्स को बनाये इलेक्ट्रिक

यह भी पड़े Toyota लांच करने जा रही है अपनी जबरदस्त 7 सीटर कार, फीचर्स और लुक देखकर हो जाओगे दीवाने

आप भी मात्र 35 हजार रूपये में अपनी पुराणी डीलक्स को बनाये इलेक्ट्रिक पुणे की इस स्टार्टअप कंपनी ने नॉर्मल बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक को में बदलने की इलेक्ट्रिक किट निकाली है जिसके द्वारा आप अपने वाहन को इलेक्ट्रिक वाहन में बदल सकते है.अब आप Hero splender को इस kit के जरिए इलेक्ट्रिक वाहन में बदल सकते है.HF Deluxe बाइक के लिए भी इस किट को जल्द ही बाजार में पेश किया जाएगा. इसको आप ऑनलाइन भी आर्डर करवा सकते है.

आप भी मात्र 35 हजार रूपये में अपनी पुराणी डीलक्स को बनाये इलेक्ट्रिक

यह भी पढ़े : जान्हवी कपूर ने लाल साडी में ढाया कहर,डीप नैक ब्लाउज ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें

Electric Hero HF Deluxe आप भी मात्र 35 हजार रूपये में अपनी पुराणी डीलक्स को बनाये इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर की यह इलेक्ट्रिक kit आप ₹35,000 में खरीद सकते है. Deluxe की इलेक्ट्रिक किट भी 35 से 37हजार तक आपको मिल जाएगी. इस इलेक्ट्रिकल kit के साथ ₹50,000 की बैटरी भी लगाई जाएगी. इलेक्ट्रिक kit और बैटरी का खर्चा कुल मिलाकर ₹90,000 तक होगा. GoGoA1 की इलेक्ट्रिक किट और मोटर की 3 साल तक गारन्टी है. इलेक्ट्रिक किट RTO से ग्रीन नंबर प्लेट जारी होंगी.इंजन के बदले इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट को लगाया जाता है.

आप भी मात्र 35 हजार रूपये में अपनी पुराणी डीलक्स को बनाये इलेक्ट्रिक

Electric hero hf deluxe

Electric Hero HF Deluxe आप भी मात्र 35 हजार रूपये में अपनी पुराणी डीलक्स को बनाये इलेक्ट्रिक RTO द्वारा Hero की इलेक्ट्रिक किट को मंजूरी प्राप्त हो गई है. इसकी motor63 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. साथ ही इसका upper लेवल 127Nm तक का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह 70 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चल सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े