Honda Activa 6G DLX वेरिएंट की कीमत, मात्र 9 हजार रुपये में ले जाये अपने घर मिल रहे है शानदार फीचर्स

Honda Activa 6G : टू व्हीलर सेक्टर का स्कूटर सेगमेंट एक लोकप्रिय स्कूटर है, जो पिछले कई महीनों से अपनी कंपनी के साथ देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर बना हुआ है। कंपनी अब तक इस स्कूटर के तीन वेरिएंट बाजार में उतार चुकी है, जिनमें से हम इसके डीलक्स वेरिएंट की बात कर रहे हैं।

होंडा एक्टिवा 6जी डीएलएक्स कीमत

होंडा एक्टिवा 6जी डीलक्स की कीमत 74,400 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है जो सड़क पर 86,436 रुपये तक जाती है। आप इसकी कैश कीमत जानने के अलावा यहां के फाइनेंस प्लान के बारे में भी जान सकते हैं जिसमें इस स्कूटर को 9 हजार रुपये देकर भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पड़े Yamaha RX100 ने लांच कर दी अपनी धांसू बाइक लुक के मामले में छोड़ दिया सब बाइक को पीछे

Honda Activa 6G DLX वेरिएंट की कीमत, मात्र 9 हजार रुपये में ले जाये अपने घर मिल रहे है शानदार फीचर्स

होंडा एक्टिवा 6जी डीएलएक्स फाइनेंस प्लान

Honda Activa 6G को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने के लिए अगर आप लोन के लिए अप्लाई करते हैं तो बैंक इस स्कूटर पर 9.7 फीसदी सालाना की ब्याज दर पर 77,436 रुपये का लोन देगा.

यह कम मिलने के बाद आपको 9,000 रुपये डाउन पेमेंट के तौर पर जमा करने होंगे और उसके बाद आपको हर महीने 2,488 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी। बैंक ने इस कर्ज को चुकाने के लिए 3 साल की अवधि तय की है।

Honda Activa 6G के इस डीलक्स वेरिएंट को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने की जानकारी लेने के बाद आपको इसके इंजन से लेकर माइलेज तक की हर छोटी-बड़ी डिटेल पता होनी चाहिए।

Honda Activa 6G Deluxe में कंपनी ने 109.51 cc सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन 7.79 PS की पावर और 8.84 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

माइलेज को लेकर होंडा का दावा है कि यह स्कूटर 60 kmpl का माइलेज देता है। यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। जिसके साथ स्पोक व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े