मात्र 10000 रुपयों में घर लाये चमचमाती Bullet 350, Royal Enfield ने जारी किया खास ऑफर

बुलेट एक ऐसी मोटरसाइकिल है जिसे हर किसी ने अपने बचपन से देखा है और इसे रखने का सपना सभी का होता है. अब रॉयल एन्फील्ड आपका ये सपना पूरा करने जा रही है वो भी सिर्फ 10 हजार रुपये में. रॉयल एन्फील्ड अपनी मोटरसाइकिलों के मॉडल्स पर खास फाइनेंस ऑफर लेकर आई है जो 9 हजार रुपये से शुरू होकर 12 हजार रुपये की डाउन पेमेंट तक जाता है।

Read more:Maruti Suzuki:अब 5लाख से भी कम में पूरा होगा आप का 7सीटर फैमली कार खरीदने का सपना माइलेज और फीचर्स जान दंग रह जाओंगे

अगर आप रेट्रो के शौकीन हैं और रॉयल एन्फील्ड बुलेट 350 खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 10849 रुपये का डाउनपेमेंट करना होगा. हालांकि फाइनेंस कंपनी की शर्तों के अनुसार ही होगा. दिल्ली में मोटरसाइकिल की एक्स शोरूम कीमत 1,90,092 रुपये है।

आसान किस्तों में लाईये घर

कंपनी की वेबसाइट पर फाइनेंस से संबंधी सभी जानकारी उपलब्‍ध हैं. बुलेट 350 की ऑन रोड कीमत करबी 2.16 लाख रुपये पड़ती है जिसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस पॉलिसी खर्च भी है. कंपनी के अनुसार फाइनेंस की शर्तें पूरी करने पर आप इस बाइक को 10,849 रुपये की डाउन पेमेंट पर ले सकते हहैं इसके लिए तीन साल तक 7,357 रुपये EMI के तौर पर देने होंगे. कंपनी लोन 2,06,124 रुपये का देगी और इस पर 9.5 फीसदी सालान दर से ब्याज लिया जाएगा. जिसके बाद आप तीन साल बाद 2,75,701 रुपये चुकाएंगे।

जानिए नए फीचर्स

  • 6 वर्जन और 15 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।
  • मोटरसाइकिल में 349 cc का इंजन है।
  • इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है।
  • कंपनी के अनुसार बाइक का माइलेज 34.5 किमी. प्रति लीटर है।
  • फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, साथ ही सिंगल चैनल एबीएस।

मोटरसाइकिल को ग्राहक खुद के हिसाब से कस्टमाइज भी करवा सकते हैं. मोटरसाइकिल को डिजाइन करने के लिए कंपनी वेबसाइट पर कई एक्सेसरीज की जानकारी भी दी गई है. इसकी मदद से आप अपनी बाइक को कस्टमाइज कर थ्री डी ईमेज में ये भी देख सकते हैं कि डिजाइन के बाद आपकी मोटरसाइकिल का लुक कैसा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े