Hero Splendor: मात्र 20 हजार रुपये में घर ले आये hero की Plus XTEC बाइक, दमदार माइलेज और जबरदस्त फीचर्स साथ जानिए पूरी जानकारी

Hero Splendor:

Mileage Bikes की बड़ी संख्या मार्केट में मौजूद है जिसमें 100cc इंजन वाली बाइकों की रेंज काफी लंबी है। माइलेज बाइक्स की मौजूदा रेंज में से एक है हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) जो पिछले कई महीनों से देश की बेस्ट सेलिंग बाइक बनी हुई है।

यहां हम बात कर रहे हैं Hero Splendor Plus XTEC के बारे में जिसे कंपनी ने हाल ही में मार्केट में उतारा है। अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं तो यहां जान सकते हैं आसान फाइनेंस प्लान के साथ इस बाइक की कंप्लीट डिटेल।

ये भी पढ़िए –Maruti Suzuki की 7 सीटर Premium MPV XL7 के आते ही मचाएगी तहलका, Bolero, Hycross और Ertiga का होगा काम तमाम

Hero Splendor Plus XTEC इतनी है कीमत

हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 76,346 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम, दिल्ली) के साथ मार्केट में उतारा है और ये कीमत ऑन रोड होने पर 90,409 रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक को कैश पेमेंट के जरिए खरीदते हैं तो आपको 90 हजार खर्च करने होंगे और अगर फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो ये बाइक आपको 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर भी मिल सकती है।

Hero Splendor: मात्र 20 हजार रुपये में घर ले आये hero की Plus XTEC बाइक, जानिए पूरी जानकारी

Hero Splendor Plus XTEC के लिए क्या है फाइनेंस प्लान

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के लिए अगर आपके पास 20 हजार रुपये हैं तो ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की डिटेल बताने वाले कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस बाइक के लिए 70,409 रुपये का लोन दे सकता है जिस पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा

Hero Splendor Plus XTEC कितनी बनेगी मंथली ईएमआई

बैंक से लोन अप्रूव होने के बाद आपको 20 हजार रुपये इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की डाउन पेमेंट के लिए जमा करने होंगे और उसके बाद हर महीने 2,262 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Hero Splendor Plus XTEC कैसा है इंजन

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में हीरो मोटोकॉर्प ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स को दिया गया है।

Hero Splendor Plus XTEC माइलेज कितनी है

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की माइलेज को लेकर हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि ये बाइक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित की गई है।

Hero Splendor Plus XTEC बेस्ट कम्यूटर बाइक

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें रेगुलर वेरिएंट की तरह ही फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक समेत कई खास खूबियां हैं। हीरो स्प्लेंडर भारत में बेस्ट कम्यूटर बाइक के रूप में लंबे समय से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही है। बजट रेंज में अच्छे लुक और माइलेज के साथ ही हीरो मोटोकॉर्प के विश्वास ने इसे इंडिया की फेवरेट बाइक के रूप में स्थापित कर दिया है।

ये भी पढ़िए –इस TATA की मजबूत SUV को आँख बंद कर खरीद रहे लोग, इसके मजबूत स्पोटी लुक और फीचर्स ने महिंद्रा और मारुती को पिलाया पानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े